Jio Cheapest Recharge: जियो का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, 11 महीनों तक मिलेंगे इतने फायदे, भर आयेगा आपका मन

Jio Cheapest Recharge: जियो का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, 11 महीनों तक मिलेंगे इतने फायदे, भर आयेगा आपका मन

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों की जरूरत के लिए हर तरह के प्लान्स मौजूद हैं। हम आज आपको जियो के एक ऐसे रीचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं, जिसमें अनलिमिटेड बेनिफिट्स मिलते हैं और इसकी कीमत भी बहुत कम है।

Jio ka sasta recharge plan जियो का 399 वाला रीचार्ज प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं, उसकी कीमत 399 रुपये है. इस प्लान के साथ आपको कई तरह के कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स मिल जाते हैं.

Reliance jio cheapest recharge plan जियो 399 प्लान के फायदे

जियो के इस रीचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस रीचार्ज प्लान के साथ प्रतिदिन 3GB हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलता है. साथ ही, आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. बस यही नहीं, इस प्लान के साथ हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

Jio recharge plans 84GB डेटा का फायदा

जियो यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 3GB हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलता है. इस तरह 28 दिनों के लिए कुल 84GB हाई स्पीड डेटा का फायदा उठाया जा सकता है।

Jio recharge plan 6GB डेटा फ्री

जियो का यह प्लान सब्सक्राइब करने पर 61 रुपये वाला 6GB डेटा बूस्टर वाला प्लान फ्री दिया जा रहा है. ऐसे में इस प्लान से रीचार्ज कराने पर आपको कुल 90GB डेटा का फायदा मिलेगा।

Jio Cheapest Recharge प्रीपेड और पोस्टपेड, दोनों में प्लान उपलब्ध

रिलायंस जियो के पास 399 रुपये वाला प्लान प्रीपेड के साथ पोस्टपेड में भी उपलब्ध है. इस प्लान के साथ भी ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतदिन 100 एसएमएस और 75GB हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलता है।

Reliance Jio Subscription Plan जियो के 399 वाले प्लान में ये बेनिफिट्स भी मिलेंगे

399 रुपये वाले जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है।