Jio Air Fiber : वेस्ट यूपी के लोगो के लिए जिओ ने की एयर फाइबर शुरू, फ्री में 16 OTT ऐप्स का मिलेंगा फायदा

Jio Air Fiber : वेस्ट यूपी के लोगो के लिए जिओ ने की एयर फाइबर शुरू, फ्री में 16 OTT ऐप्स का मिलेंगा फायदा

Jio Air Fiber : रिलायंस जियो ने अपनी एयर फाइबर सर्विस का विस्तार करते हुए वेस्ट यूपी के 41 शहरों में अपनी सर्विस शुरू कर दी है। वेस्ट यूपी के इन शहरों में भी देशभर में जियो एयर फाइबर के ऑफर का फायदा मिलेगा।

जिसमें हाई स्पीड इंटरनेट के साथ यूजर्स को 16 OTT ऐप्स और 550 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल्स देखने का मौका मिलेगा। अगर आप भी वेस्ट यूपी में रहते हैं, तो आपको अपने शहर में मिलने वाली इस हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा के बारे में विस्तार से जानना चाहिए।

किन शहरों में मिलेगा Jio Air Fiber की सुविधा

रिलायंस जियो एयर फाइबर को देश के कई राज्यों में लॉन्च किया जा चुका है, हाल ही में इसे वेस्ट यूपी के शहरों में पेश किया गया है, जिसमें आपको जियो एयर फाइबर की सुविधा बरेली, अलीगढ़, सहारनपुर, मुरादाबाद, इटावा, फिरोजाबाद, मथुरा, मुजफ्फरनगर जैसे 39 अन्य शहरों में मिलेगी। जियो एयर फाइबर उन इलाकों के लिए वरदान है।

जहां ऑप्टिकल फाइबर के जरिए ‘लास्ट माइल कनेक्टिविटी’ यानी अंतिम परिसर तक कनेक्शन पहुंचाने में दिक्कत आती है। इससे लाखों परिसर ब्रॉडबैंड से नहीं जुड़ पाते, जियो एयर फाइबर इस जटिलता को दूर कर, फाइबर जैसी स्पीड से डेटा पहुंचाता है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 41 शहरों के ग्राहक अब इस इंटीग्रेटिड सर्विस के माध्यम से विश्व स्तरीय घरेलू मनोरंजन, ब्रॉडबैंड और डिजिटल सेवाओं का आनंद ले सकेंगे. जियो एयर फाइबर को जियो स्टोर या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

जियो एयर फाइबर के प्लान

Jio Air Fiber’ के लिए कंपनी ने 599 रु, 899 रु और 1199 रु वाले तीन प्लान बाजार में उतारे हैं. 599 रु वाले प्लान में 30 एमबीपीएस, तो वहीं 899 रु और 1199 रु वाले प्लान में 100 एमबीपीएस स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इसके अलावा 599 रु और 899 रु वाले प्लान के साथ 14 ओटीटी ऐप्स और 1199 रु वाले प्लान के साथ नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और जियो सिनेमा प्रीमियम जैसे 16 ओटीटीट ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। तीनों ही प्लान्स में ग्राहकों को 550 से अधिक डिजिटल टीवी चैनल्स फ्री मिलेंगे।