5 Web Series में हीरोइन ने दिए है इंस्टीमेन्ट सीन, अकेले में ही देखना वेब सीरीज, नही तो आ जयेंगी मुसीबत

5 Web Series में हीरोइन ने दिए है इंस्टीमेन्ट सीन, अकेले में ही देखना वेब सीरीज, नही तो आ जयेंगी मुसीबत

Web Series: इन दिनों OTT सब पर भारी पड़ रहा है। आज के समय में ऑडियंस ओटीटी पर ही शिफ्ट हो चुकी है। वहीं अगर ओटीटी पर सबसे देखने वाले प्लेटफार्म की बात करे तो इसमें सबसे पहले Netflix नंबर वन पर आता है।

नेटफिल्क्स की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही हैं। बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के मुकाबले ये काफी आगे है और इसका कारण है यहां मौजूद कटेंटस। दरअसल, नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी वेब सीरीज हैं जो आप भूलकर भी किसी के सामने न देखें। इनमें बोल्ड और इंटिमेट सीन के साथ गालियां की भरमार है तो आपको भी यही हिदायत है कि आप ये 5 वेब सीरीज अकेले में ही देखें।

She Web Series

5 Web Series में हीरोइन ने दिए है इंस्टीमेन्ट सीन, अकेले में ही देखना वेब सीरीज, नही तो आ जयेंगी मुसीबत

ये वेब सीरीज 2 सीजन के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करती है। Aaditi Pohankar ने इसमें भर-भरकर बोल्ड सीन दिए हैं। इसमें वो वैसे तो पुलिस वाली होती हैं लेकिन रूप बदलकर वो एक कॉल गर्ल के गेटअप में आती हैं और एक क्रिमिनल के साथ जमकर इंटिमेट सीन देती हैं।

  1. Sacred Games

सेक्रेड गेम्स एक ऐसी Web Series है जिसके 2 सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में ट्रांसजेंडर कुक्कू बनकर एक्ट्रेस कुब्रा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन की भरमार लगा दी है। इस इसमें बोल्ड सीन के अलावा ढेर सारी गालियां सुनने और वायलेंस देखने को मिलेगा।

  1. Money Heist

मनी हाइस्ट के नेटफ्लिक्स पर आपको 5 सीजन मिल जाएंगे। इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया। इसमें प्रोफेसर और उनकी गर्लफ्रेंड के कई एक्सोटिक सीन भरे पड़े हैं। साथ ही गालियों का भी इस सीरीज में काफी इस्तेमाल किया गया है। ये सीरीज इस प्लेटफार्म की बेस्ट सीरीज में से एक है। इसकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ इंडिया बल्कि पूरी दुनिया में है।

  1. Lucifer

इस सीरीज में हर मिनट पर आपको इंटिमेट सीन दिखाई देंगे। ये एक नर्क के राजा की कहानी है जो धरती पर आ जाता है और हर लड़की की खुवाहिश बन जाता है। आप उसे अपने पेरेंट्स के साथ तो बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे।

  1. Sex/Life

नाम से ही आप समझ गए होंगे कि इस सीरीज में आपको क्या देखने को मिलने वाला है। इस Web Series में एक हाउस वाइफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते बनती है। 43 से 52 मिनट के हर एपिसोड में आपको एडल्ट सीन देखने को मिलेंगे। इस इरॉटिक वेब सीरीज को आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।