Diwali Dhamaka! 10 हजार में घर लाएं Honda Activa H Smart स्कूटर, मिलेंगे सभी फीचर्स

Diwali Dhamaka! 10 हजार में घर लाएं Honda Activa H Smart स्कूटर, मिलेंगे सभी फीचर्स

Honda Activa 6G H Smart: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में सभी की जरूरत के हिसाब से स्कूटर्स की लंबी रेंज मौजूद है। जिनमें कंपनियां ज्यादा माइलेज ऑफर करने का दावा करती हैं।

वहीं अब तो ऐसी-ऐसी स्कूटर्स बाजार में आ गई हैं। जिनमें आपको कार की तरह फीचर्स देखने को मिल जाता है। अब बात Honda Activa 6G H Smart की ही करें, तो यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक शानदार स्कूटर है। इसमें कंपनी दमदार इंजन के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज और ज्यादा माइलेज ऑफर करती है।

इस स्कूटर को कंपनी ने 82,234 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। इसकी ऑन रोड कीमत 99,508 रुपये है। अगर आप बाजार से इस स्कूटर को खरीदने जाएंगे तो आपको 1 लाख रुपये एकसाथ खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर भी अपना बना सकते हैं। आपको बता दें की इस स्कूटर पर कंपनी आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध करा रही है।

Honda Activa 6G H Smart पर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान की जानकारी

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक होंडा एक्टिवा 6जीएच स्मार्ट (Honda Activa 6G H Smart) को खरीदने के लिए 89,508 रुपये का लोन बैंक उपलब्ध कराती है। यह लोन 9.7 प्रतिशत की वर्षीक ब्याज दर पर और 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए मिलता है। इसके बाद 10 हजार रुपये डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी के पास जमा करके इस स्कूटर को ले सकते हैं। वहीं हर महीने 2,876 रुपये की ईएमआई देकर लोन की पेमेंट कर सकते हैं।

Honda Activa 6G H Smart का पॉवरफुल इंजन और पावरट्रेन

होंडा एक्टिवा 6जीएच स्मार्ट (Honda Activa 6G H Smart) स्कूटर में आपको 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.84 bhp का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है।