दावा: 2024 में बार-बार कांपेगी धरती! इस देश में मचेगी सबसे ज्यादा तबाही

क्या आप भविष्यवाणियों में यकीन करते हैं? अगर हां, तो शायद ये खबर पढ़ने के बाद आपके मन में खौफ भर जाएगा. हाल ही में एक भविष्यकर्ता ने भविष्यवाणी की है कि अगले साल दुनिया में जबरदस्त भूकंप आएगा.

झटके ऐसे होंगे कि दुनिया के कई देश इससे तबाह हो जाएंगे. खासकर दुनिया के वो देश, जिन्हें सबसे ज्यादा अमीर कहा जाता है. इस भविष्यकर्ता की भविष्यवाणियां सुनकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा. 2024 को इस शख्स ने काफी खतरनाक बताया है.क्रैग हैमिलटन पार्कर नाम के इस भविष्यकर्ता को न्यू नोस्त्रेदामस भी कहा जाता है. उसने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी भविष्यवाणी के बारे में लोगों को बताया. हाल ही में इस चैनल पर कॉफ़ी विथ क्रैग के नए एपिसोड में उसने लोगों को बताया कि अगले साल उसने क्या क्या होते देखा है? इस एपिसोड में उसने अमेरिका के राजनीतिक उठापटक के अलावा अमेरिका का अपनी ताकत खोने तक खुलासा किया.अमेरिका में आएगा बड़ा बदलावक्रैग की भविष्यवाणी के मुताबिक़, 2024 अमेरिका के लिए अच्छा साबित नहीं होगा. इस साल अमेरिका अपनी शक्तियां खोता नजर आए और यहां तक की कई इलाकों में बिजली की समस्या देखने को मिलेगी. क्रैग के मुताबिक़, कैलिफोर्निया और टेक्सास में खासकर बिजली की काफी किल्लत देखने को मिलेगी. ये इस स्थिति में होगा जब ये दोनों ही स्टेट तेल के मामले में अमेरिका में काफी आगे हैं. क्रैग ने आगे बताया कि इस स्थिति का जिम्मेदार कोई आपदा हो सकती है. अब ये किसी तरह का तूफ़ान होगा

या कुछ और, कहा नहीं जा सकता. भूकंप के झटकों से दहलेगा अमेरिकाभूकंप के झटकों से दहलेगी दुनियाक्रैग ने अपनी भविष्यवाणी आगे बढ़ाते हुए बताया कि अगले साल दुनिया को भूकंप के गहरे झटके झेलने पड़ेंगे. इसमें खासकर वेस्टर्न कोस्ट पर काफी तबाही मचेगी. इससे इमारतों को काफी नुकसान होगा. क्रैग का कहना है कि वैसे तो कई बार अमेरिका ने भूकंप के झटके झेले हैं, लेकिन 2024 वाले से पार पाना काफी मुश्किल होगा. देखना है कि क्रैग की ये भविष्यवाणियां कितनी सच साबित होती हैं.