BSNL का छोटे पैक में बड़ा धमाका, सिर्फ एक रिचार्ज में पाएं 70 दिनों तक फ्री कॉलिंग और 1 GB

BSNL Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के प्लान्स को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बीएसएनएल के पास आपको हर बजट वाले प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई लंबी वैलिडिटी वाला प्लान खोज रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। आज हम यहां आपको एक बेहद ही शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिन क्षेत्रों में बीएसएनएल का नेटवर्क कवरेज अच्छा होता है वहां के लोग बीएसएनएल का प्लान ही इस्तेमाल करते हैं। लोग बीएसएनएल में स्विच करना पसंद कर रहे हैं।

बीएसएनएल के जिस प्लान के बारे में हम यहां बात कर रहे हैं, उसमें 70 दिन की वैधता के साथ बंपर सुविधाएं मिल रही हैं। तो देरी किस बात की चलिए बताते हैं आपको इस प्लान के बारे में:-

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के 399 रुपये वाले प्लान में आपको कुल 70 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिल रहा है।यानी आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

प्लान में आपको मैसेजिंग के लिए रोजाना 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं। प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 1 GB डेली डाटा दिया जा रहा है। डेली डाटा लिमिट ओवर होने खत्म होने के बाद स्पीड 40 Kbps कर दी जाएगी।

अन्य मिलने वाले सुविधाओं की बाटत करें तो इसमें बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधाएं भी मिलती हैं। लंबी वैलिडिटी और इंटरनेट उपयोग के हिसाब से आपके लिए बीएसएनएल का ये प्लान अच्छा साबित हो सकता है।

BSNL 298 Plan Benefits

बीएसएनएल के 298 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में 52 दिन की वैधता दी जा रही है। प्लान में सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

इसके अलावा प्लान में हर रोज 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। 52 दिनों के लिए Eros Now entertainment का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।

हर दिन मिलने वाले 1जीबी डेटा समाप्त होने के बाद स्पीकर कम होकर 40Kbps हो जाती है। बीएसएनएल का ये प्लान आपके लिए बढ़िया साबित हो सकता है।

आपको बता दें कि प्लान में किसी भी वक्त बदलाव किया जा सकता है, इसलिए रिचार्ज करवाने से पहले एक बार अच्छे से वेबसाइट पर जाकर जरूर चेक कर लें।