50 रुपए का नोट लाओ, 4000 रुपए ले जाओ, कमाल का है प्लान

अगर आपसे कोई कहे कि 50 रुपए का नोट लाओ, 4000 रुपए ले जाओ, तो आप सोचोगे कि क्या मजाक है। पर ये मजाक नहीं जनाब सच्चाई है। अगर आपके पास 50 रुपए का नोट किसी स्पेशल सीरीज का है तो आप लखपति आराम से बन सकते हैं।

यानी 786 नंबर का नोट आपकी जेब में है तो वो सिर्फ 50 का ही नहीं बल्कि कई हजारों का नोट हो सकता है। इसलिए पहले पूरी खबर पढ़े, फिर से इसके बाद अपने नोटों के नंबर को चेक करें।50 रुपए के बदले 40 डॉलरदरअसल ebay वेबसाइट पर आप इन नोटों को सेल कर सकते हैं। इसमें आपको इनके बदले 50 से 60 डॉलर तक ऑफर किए जा रहे हैं। यानी मान लीजिए अगर आपके पास 50 रुपए का नोट है और उसके आखिर में 786 नंबर है तो इसके लिए ebay पर आपको 40 डॉलर बेचने के दिए जाएंगे। है ना कमाल का प्लान।25 या 50 पैसों पर भी है जबरदस्त डीलइतना ही नहीं अगर आपके पास पुराने 25 या फिर 50 पैसे हैं तो इसके लिए भी कंपनी जबरदस्त ऑफर ले कर आई है। कंपनी की तरफ से इसके लिए 4 से 5 डॉलर ऑफर किए जा रहे हैं। अगर इससे भी पुराना सिक्का आपके पास है तो फिर क्या ही कहने। अच्छी खासी लौटरी आपकी लग

सकती है।डॉलर के लिए भी कंपनी निकालती है ऑफर्सकंपनी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर करेंसी को खरीदती है। ऐसे में अगर आपके पास डॉलर या फिर येन 786 नंबर के हैं तो इन्हें आप बेच सकते हैं। इतना ही नहीं कटे फटे नोटों को भी आप अच्छी रकम में बदल सकते हैं। इसलिए अगर ऐसी करेंसी आपके पास है तो फिर इंतजार किस बात का।