बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने शाहरुख खान का मांग लिया स्पर्म, इंटरनेट पर मच गई हलचल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने शाहरुख खान का मांग लिया स्पर्म, इंटरनेट पर मच गई हलचल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी भी कुछ भी कहने से पहले सोचती नहीं हैं और ऐसे में कई बार वो कुछ ऐसा कह जाती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसके बारे में आप शायद सोच भी नहीं सकते हैं। दरअसल, फिल्मी ज्ञान इंस्टाग्राम अकाउंट ने हाल ही में एक पॉडकास्ट वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में Rakhi Sawant कहती नजर आ रही हैं कि ‘अगर उन्हें आर्यन खान जैसा सरोगेट बच्चा पैदा करने के लिए शाहरुख खान की मदद मिलती है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.’ हालांकि एक्ट्रेस का ये बयान अपने आप में बहुत बड़ा है। लेकिन राखी सावंत के लिए कुछ भी संभव है। ये बात सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे लेकिन सच तो ये है कि अब ड्रामा क्वीन ने खुलेआम शाहरुख खान से उनका स्पर्म मांगा है।

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं, ‘मैं किसी का भी स्पर्म ले सकती हूं और अपने बच्चे पैदा कर सकती हूं।

https://www.instagram.com/p/Cz8qw1GtfV0/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

हाँ!’ वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई बॉलीवुड स्टार है जिसे आप पिता बनाना चाहते हैं? तो राखी ने इसका मजेदार जवाब दिया. राखी ने कहा, ‘शाहरुख! शाहरुख खान मुझे अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं सरोगेसी कर सकती हूं।’ उनके बच्चे बहुत प्यारे हैं।’ अब राखी सावंत का ये बयान सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहा है।