Bhabhi Dance: बीच सड़क में महिला ने किया डांस, यूजर्स बोले – काली में तो भाभी कमाल लग रही हैं

Desi Bhabhi Dance Video: बाकी लोगों की तरह आप इंस्टाग्राम पर खाली समय में रील्स देखना तो पसंद करते ही होंगे। ऐसे में कुछ डांस वीडियो आपको काफी पसंद आता होगा और कुछ तो आपके दिमाग में बस जाता होगा।

ये डांस वीडियो (Viral Video) भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें एक देसी भाभी कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। यूजर्स को भी भाभी का ये डांस काफी कमाल का लग रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस किया है। वीडियो में भाभी ने इतनी बेहतरीन कमर लचकाई है कि आपकी निगाह ही नहीं हटेगी। ऐसे में उनका ये हाहाकारी डांस इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। वीडियो में भाभी ने काली रंग की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं।

भोजपुरी गाने पर भाभी का गर्दा डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि काली साड़ी में भाभी तो एकदम करंट लग रही हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाभी का डांस तो एकदम गर्दा है।

https://www.instagram.com/reel/CxvRu4shv62/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इस वीडियो पर अब तक 67 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को ‘sivani_bhojpuri_365’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।