BSNL के ग्राहकों की बल्ले बल्ले, कंपनी 7 रुपये में दे रही 90GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल, जानें खास ऑफर

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। बीएसएनएल मोबाइल रिचार्ज और वाई-फाई सर्विस ग्राहकों को देती है। देश में काफी लोग बीएसएनएल की वाई फाई सर्विस का इस्तेमाल करते हैं।

बीएसएलएल ग्राहकों को 5G सर्विस अभी नहीं दे रहा है। 5G को पिछले साल भारत में शुरू किया गया था और Jio और Airtel देश के कई शहरों में 5G सर्विस दे रहें हैं। बीएसएनएल का 299 रुपये का प्लान (BSNL Rupees 299 Prepaid Recharge Plan) 299 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं।

BSNL के प्लान में ऐड-ऑन प्लान जैसे OTT ऐप्स की सर्विस नहीं मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। यानी, इस प्लान का रोजाना का खर्च करीब 10 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर को कुल 90GB डेटा मिलता है।

ये प्लान ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के काम आएगा। BSNL का 599 रुपये का रिचार्ज प्लान (BSNL Prepaid Recharge Plan) अगर आप भी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो ये प्लान आपके काम आ सकता है। BSNL के 599 रुपये के प्लान की वैलिडटी 84 दिनों यानी प्लान में कुल ढ़ाई महीने की वैलिडिटी मिलती है। अगर आप लंबी वैलिडिटी प्लान तलाश रहे हैं, तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट है।

बीएसएनएल के इस प्लान में 2GB डेटा का फायदा मिलता है। इस प्लान में 84 दिनों के हिसाब से 252GB डेटा मिलेगा। साथ ही रोजाना 100 SMS मुफ्त मिलते हैं। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। अगर इस प्लान का रोजाना का खर्च देखें तो करीब 7 रुपये आता है।