महिला से लिपट गया विशाल अजगर, वीडियो देखकर लोगों की निकल पड़ी चीखें, यहाँ देखे वीडियो

महिला से लिपट गया विशाल अजगर, वीडियो देखकर लोगों की निकल पड़ी चीखें, यहाँ देखे वीडियो

सांप एक ऐसा रेंगने वाला जीव है, जिसे देखकर लोग की डर की मारे चीखें निकल जाती हैं, जरा सोचिए अगर वो सामने आ जाए, तो क्या होगा, यकीनन किसी की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी, लेकिन हाल ही में सांप से जुड़े इस वायरल वीडियो में एक महिला सांप से डरने के बजाए, उससे खेलती नजर आ रही है। वीडियो में महिला बड़े ही प्यार से भारी भरकम विशाल अजगर को अपने कंधे पर उठाकर सहलाती नजर आ रही है।

यहां देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/CxOsu-OMCyd/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल वीडियो में महिला का अतरंगी कारनामा देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला अपने कंधे पर भारी भरकम विशाल अजगर को उठाए हुए है, वो भी बिना किसी डरे। वीडियो में जिस तरीके से महिला अजगर को पुचकार रही है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों असली नहीं बल्कि रबर का कोई सांप हो। वीडियो में अजगर को महिला के शरीर से पूरी तरह लिपटे देखा जा सकता है। इस दौरान महिला बड़ी शांत है, जैसे कि उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा हो।

वीडियो देख चुके लोग महिला की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को snakesrealm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर कोई भी डर जाए। 16 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।