Airtel के ग्राहकों की बल्ले बल्ले, अब 99 रुपये के प्लान में मिलेगा 40GB डेटा, आइए जानें

Airtel के ग्राहकों की बल्ले बल्ले, अब 99 रुपये के प्लान में मिलेगा 40GB डेटा, आइए जानें

Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने एक सस्ते प्लान में मिलने वाले डेटा और वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। हम बात कर रहे हैं एयरटेल के 99 रुपये के अनलिमिटेड डेटा पैक की, जिसे कंपनी ने अगस्त में लॉन्च किया है।

बता दें कि डेटा पैक आमतौर पर तब काम आते हैं, जब ग्राहक अपने बेस प्लान में मिलने वाला डेटा को खत्म कर देता है। ऐसे में इंटरनेट का उपयोग जारी रखने के लिए डेटा पैक से रिचार्ज किया जाता है। कंपनी ने अब अपने 99 रुपये के डेटा पैक में मिलने वाले बेनिफिट्स को रिवाइज कर दिया है।

Airtel 99 रुपये डेटा पैक में पहले क्या मिलता था

पहले, एयरटेल के 99 रुपये के डेटा पैक में ग्राहकों को 30GB एफयूपी लिमिट और 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता था। 30GB हाई-स्पीड डेटा समाप्त होने के बाद भी यूजर 64 Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का उपयोग करना जारी रख सकते हैं। एयरटेल ने अब इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए प्लान के बेनिफिट्स को रिवाइज कर दिया है।

एयरटेल 99 रुपये डेटा पैक में अब क्या नया मिलेगा

अब, एयरटेल के 99 रुपये के डेटा पैक में ग्राहकों को 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। लेकिन डेटा एफयूपी लिमिट को अब 20GB प्रति दिन कर दिया गया है, जिसके बाद स्पीड 64 केबीपीएस तक हो जाएगी। इसका मतलब है कि एयरटेल ग्राहकों को अब दो दिनों के लिए रोज 20GB यानी कुल 40GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा।