RoseMall365.fun
Telegram Group

पत्नी को चार युवक लेकर हुए फरार, देखता रह गया पति, सच्चाई आई सामने तो उड़ गए होश

पत्नी को चार युवक लेकर हुए फरार, देखता रह गया पति, सच्चाई आई सामने तो उड़ गए होश

वाराणसी जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को कुछ लोग बहला-फुसलाकर ले गए हैं। प्रार्थना पत्र के आधार पर चोलापुर थाने की पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं पति को चकमा देकर उसके पत्नी को फरार होने के मामले को लेकर चर्चा चल रही है।

बोले सास का हुआ है एक्सीडेंट

गोसाईपुर गांव के रहने वाले गोविंद राजभर ने चोलापुर पुलिस को प्रार्थना पत्र लेकर बताया कि उसकी शादी 2 साल पूर्व मुनारी गांव के रहने वाले राजेश राजभर की बेटी माला राजभर के साथ हुई थी। गोविंद का कहना है कि बीते 31 मार्च को सायं काल 6:30 बजे उसके ससुराल के रहने वाले गोलू, करिया, मुकेश, सुरेश उसके घर पहुंचे। घर पहुंचने के बाद उन लोगों ने गोविंद से कहा कि तुम्हारी सास का एक्सीडेंट हो गया है।

Also Read -   जालौन: डॉक्टर है या दरिंदा! एक -दो नही बल्कि 4 लड़कियों को बनाया शिकार, ऐसे खुली पोल

तुम्हारे साथ हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उन्होंने माला को हॉस्पिटल में ले आने के लिए बोला है। क्योंकि उन युवकों को गोविंद और माला दोनों लोग पहले से ही जानते थे, ऐसे में गोविंद ने अपनी पत्नी को उनके साथ जाने दिया। गोविंद अपने पिता के साथ अपने ससुराल में पहुंचा। ससुराल पहुंचने के बाद पता चला कि उसकी सास घर पर काम कर रही हैं और उनका एक्सीडेंट नहीं हुआ है। घर पर सास को देखकर गोविंद आवक रह गया।

Also Read -   पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, महिला समेत 7 लोगों को इस हालत में पकड़ा

उसने अपने ससुराल के लोगों से मामला बताया तो ससुराल वाले भी दंग रह गए। गोविंद ने जिन लड़कों को बताया उनके घर जाकर पता किया गया तो वह सभी लड़के सायं काल से ही अपने घर से निकले थे और दूसरे दिन तक वापस नहीं लौटे थे। पत्नी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद गोविंद राजभर काफी परेशान हो गया और ससुराल के लोगों तथा गायब हुए लड़कों के घरवालों से पूछताछ करने के बाद भी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उसके बाद गोविंद पुलिस के पास पहुंचा।