Telegram Group

बजरंगवली की मूर्ति से अचानक निकलने लगे आंसू, चमत्कार देख लोग हुए हैरान, जांच में जुटी पुलिस

Suddenly tears started coming out from the statue of Bajrangwali

कानपुर। कानपुर के चकेरी क्षेत्र में एक चमत्कारिक घटना सामने आई है। इस चमत्कारिक घटना को सुनकर हर कोई हैरान है। जी, हां धरती पर अब इंसान ही नहीं, बल्कि भगवान की आंखें भी नम हो गई हैं। हनुमान जयंती से पहले बजरंगबली का रोते हुए वीडियो सामने आया है। इस बात की खबर जैसे ही कानपुर कमिश्नरेट पुलिस को हुई। पुलिस की तुरंत पूरी टीम वहां पहुंच गई, पुलिस ने मंदिर में जाकर देखा तो ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया। इसके बाद अधिकारियों ने वायरल हो रहे मंदिर के इस वीडियो को एडिट करके वायरल किए जाने की बात कही है। वीडियो वायरल करने वाले का पता लगाने में पुलिस जुट गई है।

Also Read -   मोबाइल में पोर्न फिल्म देखकर नाबालिक ने किया 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म

कानपुर के चकेरी थाना के कोयला नगर इलाके में बनी पुलिस चौकी में बाबा बजरंगबली का एक मंदिर बना हुआ है। जहां का नजारा बुधवार को एक वायरल वीडियो के के बाद बदल गया हैं।

Also Read -   यूपी के इन जिलों में तेज बारिश के साथ आंधी का अलर्ट जारी

वायरल वीडियो के साथ ही यह अफवाह भी फैली की चौकी में स्थापित बजरंगबली के आंसू उनके भक्त चौकी में तैनात दरोगा गिरजेश कुमार के सामने निकले हैं। यह नजारा देख गिरजेश के भी आंसू बह निकल आए। फिर क्या था अफवाह और वायरल वीडियो देखकर क्षेत्र के मौजूद भगवान बजरंगबली के भक्तों का ताता चौकी के बाहर लगने लग गया। भक्त मूर्ति के दर्शन करने के लिए चौकी के बाहर इकट्ठा हो गए।

वायरल वीडियो की हो रही जांच

वहीं, मौके पर पहुंचे एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव ने कहा कि मैंने खुद चौकी में स्थित भगवान बजरंगबली के दर्शन किए। बजरंगबली से कोई आंसू नहीं निकले हैं। वीडियो किसके द्वारा वायरल किया गया है। इसकी जांच की जा रही है।