Telegram Group

पति ने पत्नी पर लगाया रेप का आरोप, बच्चों का कराया DNA टेस्ट, सामने आई चौकानें वाली बात

IMG 20230413 071004

गुजरात के सूरत में अमन ने अपनी पत्नी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा अपना मामला दर्ज नहीं करने के बाद व्यक्ति ने एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया, जहां उसने अपनी पत्नी पर अपनी पहली शादी को छुपाने का आरोप लगाया। उसने कहा कि धोखे से यौन संबंध स्थापित करने के लिए सहमति प्राप्त की गई, जो कि बलात्कार की श्रेणी में आता है।

बच्चों का भी कराया DNA टेस्ट

दंपति की शादी को 10 साल हो गए थे और वे दो बच्चों की परवरिश कर रहे थे। उस व्यक्ति ने अदालत को बताया कि उसकी पत्नी ने यह तथ्य छिपाया था कि वह पहले से ही शादीशुदा थी और वह उसका दूसरा पति था। मामला तब और बिगड़ गया जब उस शख्स ने दंपति के दोनों बच्चों का DNA टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्चों में से एक न तो उसके द्वारा और न ही महिला के पहले पति द्वारा, बल्कि कोई तीसरा पुरुष उसका पिता था।

Also Read -   वकील ने छपवाया अपनी शादी का अनोखा कार्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कार्ड की तस्वीरें

शादी के बाद दोनों पिछले 10 साल से शांति से रह रहे थे, लेकिन पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक था। उसने अतीत में खोदना शुरू किया और किसी तीसरे व्यक्ति के साथ अपनी पत्नी की चैट तक पहुंचने में सक्षम हो गया। चैट का खुलासा होने के बाद दंपती के बीच कहासुनी हो गई, उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी शादी को बचाने की कोशिश की, लेकिन कोशिश व्यर्थ गई। पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया। हालांकि पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ कोर्ट में रेप का केस दर्ज करा दिया।

Also Read -   7th Pay Commission: सरकारी कर्मचार‍ियों की हुई मौज, सरकार ने बढ़ा द‍िया DA, जान‍िए कितनी बढ़कर आएंगी सैलरी?