अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने किया चौकानें वाला खुलासा, कहा- 8 साल की उम्र में पिता ने ही किया था यौन शोषण

0
Advertisement
अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने किया चौकानें वाला खुलासा

अभिनेत्री/राजनेता खुशबू सुंदर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि जब वह काफी छोटी थीं, तब बचपन में उनके पिता ने उनका शोषण किया था।

बचपन में हुआ था यौन शोषण

अभिनेत्री से लेकर पॉलिटिशियन तक का सफर तय करने वाली खुशबू सुंदर अक्सर चर्चा में रहती हैं। खुशबू हाल ही में राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य बनी थीं। जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि जब वह महज आठ साल की थीं तो उनके पिता ने उनके साथ यौन शोषण किया था। अभिनेत्री के इस खुलासे के बाद हर कोई दंग रह गया है। खुशबू ने कहा, उन्हें लगता है कि जब एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, तो यह बच्चे को पूरी जिंदगी के लिए डरा देता है और यह एक लड़की या लड़के के बारे में नहीं है।

Also Read -   शादी में दुल्हन ने लगाए पुशअप, वीडियो देखकर शर्मा गया दूल्हा, देखें

पिता ने दिए जख्म

खुशबू सुंदर आगे कहती हैं कि एक आदमी जो सिर्फ यह सोचता था कि अपनी पत्नी और बच्चों को पीटना व इकलौती बेटी का यौन शोषण करना उसका जन्मसिद्ध अधिकार है। अभिनेत्री/राजनेता ने आगे कहा, जब मैं सिर्फ आठ साल की थी तब मुझे गालियां दी गईं, वहीं जब मैं सिर्फ 15 साल की थी तो पिता के खिलाफ मेरी बोलने की हिम्मत नहीं थी। उन्होंने आगे कहा, मेरी मां ने वो माहौल भी देखा है जहां कुछ भी हो जाए ‘मेरा पति मेरा देवता है’ वाली सोच होती थी। लेकिन 15 साल की उम्र में अभिनेत्री ने सोच लिया था कि वह इसका विरोध करेंगी।

Also Read -   पार्टी के पूर्व युवा अध्यक्ष बोले- अनुप्रिया पटेल के पैर छूने के लिए 1 लाख रुपए की कटवानी पड़ती है रसीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here