10000 रुपये में मिल रही Hero Splendor Plus मोटरसाइकिल, खरीदने का है जबरदस्त मौका

0
Advertisement
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus: अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो हम आपके लिए एक अच्छे खास ऑफर के साथ नई बाइक लेकर आए हैं। जो सिर्फ 4 महीने ही चली है। हीरो कंपनी की स्प्लेंडर बाइक अब तक केवल 4000 किमी तक चलाई गई है। और इसे First & Honor के जरिए ही बेचा जा रहा है।

Hero Splendor Plus
इन दिनों कई वेबसाइट पुरानी सेकेंड हैंड बाइक और वाहनों को बेचने का काम कर रही हैं। और लोग अच्छी और सस्ती बाइक सस्ते दामों में खरीद रहे हैं। आपको बता दें कि हीरो की इस स्पेंडर बाइक को महज चार महीने पहले 2022 में खरीदा गया था। लेकिन अब इसे पहले मालिक के हाथों बेचा जा रहा है।

Also Read -   Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, घर से निकलने से पहले चेक करें कीमत

इसकी कीमत ₹10,100 तय की गई है। यह सेकेंड हैंड बाइक caranbike पर बिक्री के लिए लिस्टेड है। और इसकी सारी जानकारी वेबसाइट पर है। आप चाहें तो इस वेबसाइट पर जा सकते हैं और इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus

लेकिन याद रहे बाइक खरीदने से पहले गाड़ी की कंडीशन यानि उसके पेपर को अच्छे से चेक कर लें। अगर यह लोकेशन से दूर है तो आप खुद जाकर एक बार देख लीजिए। और ठीक से चेक करने के बाद ही खरीदें। अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो आप इस मामले में रुचि रखने वाले किसी जानकार व्यक्ति को साथ लेकर ही कार खरीद सकते हैं।

Also Read -   1 September Rule Change: आज से बदल गए है ये 7 नियम, आम आदमी की जेब पर पड़ेंगा इसका असर, जानें क्या-क्या हुआ बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here