सरकारी अस्पताल में महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने अश्लील गानों पर किया डांस, सीएमओ ने कार्रवाई के दिए आदेश

0
सरकारी अस्पताल में महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने अश्लील गानों पर किया डांस, सीएमओ ने कार्रवाई के दिए आदेश

स्वास्थ्य विभाग का एक वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। वीडियो राठ के सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है। महिला स्वास्थ्यकर्मी अश्लील गानों पर ठुमके लगा रही है।

इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए सीएमओ ने मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। इसी के साथ जो भी लोग डांस करते दिख रहे हैं, उनकी लिस्ट मांगी गई है।

Also Read -   गैंगरेप के बाद सड़क पर दौड़ी नग्न हालत में दौड़ी नाबालिक बच्ची, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

हॉल में ही म्यूजिक सिस्टम लगाकर हुआ डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक हॉल के अंदर का है। यहां मरीजों के बेड भी दिखाई पड़ रहे हैं। हॉल में ही म्यूजिक सिस्टम लगाकर अश्लील गाने बजाए जा रहे हैं। महिला स्वास्थ्यकर्मी यहां डांस करती हुई दिख रही है। मामले को मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. राम अवतार ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में सीएचसी अधीक्षक राठ से रिपोर्ट तलब की गई है। रिपोर्टस के अनुसार शुरुआती पड़ताल में यह भी पता लगा है कि वायरल वीडियो राठ सीएचसी का ही है। जहां नए साल का जश्न महिला स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा इस तरह से मनाया जा रहा था।

Also Read -   मां-बेटे और बेटी की अवैध संबंध में हत्या की आशंका, दामाद की तलाश में जुटी पुलिस

कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों के खिलाफ होगा एक्शन
मामले को लेकर सीएमओ डॉ. राम अवतार ने जानकारी दी कि वायरल वीडियो को लेकर राठ सीएचसी अधीक्षक से जानकारी की गई है। उनके द्वारा स्वीकार किया गया कि स्टाफ के लोगों ने परिसर में ही नाचगाना किया। फिलहाल जो भी लोग इस आयोजन में शामिल थे उनकी पूरी लिस्ट मांगी गई है। सभी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read -   UP: दोस्त की बीबी को डरा धमकाकर महीनों करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here