1 लाख रुपये में महिला बेच रही अपना प्राइवेट अंग, वायरल हो रहा है वीडियो

0
1 लाख रुपये में महिला बेच रही अपना प्राइवेट अंग, वायरल हो रहा है वीडियो

क्वालालांपुर। अगर आपको अचानक बहुत ज्यादा पैसों की जरूरत पड़ जाए तो आप क्या करेंगे। आप अपने किसी रिश्तेदार, दोस्त को संपर्क करेंगे उनसे उधार मांगेंगे। लेकिन अगर इन सब विकल्पों से भी समाधान नहीं मिले तो क्या करेंगे। सोशल मीडिया पर एक लड़की ने वीडियो अपलोड करके पैसों की जरूरत के बदलले अपनी वर्जिनिटी को बेचने की बात कही है।

Also Read -   सुहागरात के दिन कमरे के बाहर बैठता है पूरा गांव, वजह जानकर हो जाओगे शर्मसार

वायरल हो रहा है वीडियो
सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे महिला 6000 मलेशियन रिंगिट के बदले अपनी वर्जिनिटी को बेचने का ऑफर दे रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला कैमरे के सामने कहती है कि वह अपनी वर्जिनिटी को 6000 मलेशियन रिंगिट में बेचने के लिए तैयार है।

Also Read -   दूल्हे ने साली से मांगी 5 पप्पी, फिर सासू मां ने दिया ऐसा शॉकिंग रिएक्शन, देखकर हंस पढ़ेंगे आप

सोशल मीडिया पर अलग-अलग राय
वीडियो की शुरुआत में महिला अपने आप को वर्जिन के तौर पर बताती है। वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि इसे बाहर कहीं खुले में शूट किया गया है, शायद किसी रेस्टोरेंट के बाहर इस वीडियो को शूट किया गया है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया। वीडियो पर एक तबके का मानना है कि महिला को घर में कुछ दिक्कत हो सकती है, जिसकी वजह से वह ऐसा कह रही है जबकि दूसरा पक्ष कहता है कि महिला को अपनी वर्जिनिटी को बेचना नहीं चाहिए।

Also Read -   शादी के स्टेज पर आपस मे हाथापाई करने लगे दूल्हा दुल्हन, वीडियो देखकर कहोगें, हुआ गलत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here