रात में दो महिलाओं ने चुराई ऐसी चीज, जिसे सपनो में नही सोचा होगा अपने, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

0

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता हैं। वीडियो दो महिलाओं से जुड़ा है, जो रात के अंधेरे में कार में बैठकर चोरी के इरादे से बाहर निकलीं, मगर उन्होंने जो कुछ चुराया सपनों मे भी नहीं सोच सकते हैं। वीडियो कुछ ही घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।
वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में एक कार सड़क से गुजरती है, मगर थोड़ी ही दूरी पर जाकर यू-टर्न लेकर वापस आ गई। इसके बाद गाड़ी से दो महिलाएं बाहर निकलती हैं तो पैदल चलने लगीं। फ्रेम में सबसे पहले एक महिला सड़क किनारे लगे पौधों के करीब पहुंचती है और एक लम्हा ठहरने के बाद वहां से चली गई।

Also Read -   समुद्र किनारे बैठी महिला कर रही थी ऐसी हरकत, फिर लोगो को बुलानी पड़ी पुलिस

इसके बाद काले रंग की ड्रेस में अन्य महिला नजर आती है जिसने पौधे के करीब पहुंचते एक पौधा उखाड़ लिया है। वीडियो ये देखकर खूब हैरानी होती है। खास बात है कि महिला चोरनी के हाथ में एक और पौधा है जो पीछे से उखाड़कर ले आई थी। इस बाद दोनों महिलाएं कार में बैठकर फरार हो गईं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एक यूजर ने कहा कि अब तो पौधे भी सुरक्षित नहीं हैं। एक कमेंट में कहा गया- बड़े लोग भी तो चोरी कर सकते हैं।

Also Read -   बिस्तर पर सोने की नौकरी दे रही है ये कंपनी, मिलेगी 25 लाख रुपये सैलरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here