फिल्म शूटिंग के दौरान इस अभिनेत्री से हुई थी रेप की कोशिश, 90 के दशक की है खूबसूरत हसीना

0
Archana Joglekar

अर्चना जोगलेकर (Archana Joglekar) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस है। जो ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांसिंग स्किल्स के लिए भी काफी पॉपुलर थीं।

अर्चना ने उस दौर के कई चर्चित टीवी सीरियल्स में काम किया था। इन टीवी सीरियल्स की बदौलत अर्चना लोगों के बीच एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं थीं।

बहरहाल, आज हम आपको 90 के दौर की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।

Also Read -   बिना ब्रा पहने उर्फी ने शेयर कर दिया वीडियो, देखने वाले बोले- इन्हें तो ढंक लेती

फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी चौंकाने वाली घटना

असल में यह पूरा वाकया एक उड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1997 में अर्चना जब एक उड़िया फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं तभी एक शख्स ने एक्ट्रेस का रेप करने की कोशिश की थी। हालांकि, सही समय पर अर्चना उस शख्स के चंगुल से छूट गईं और जैसे-तैसे उन्होंने खुद को बचाया था। वहीं, वह शख्स लोगों के हत्थे चढ़ गया था जिसे बाद में 18 महीने की सजा सुनाई गई थी।

Also Read -   नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद लगाई जा रहीं अटकलें

डांसर हैं अर्चना

एक्ट्रेस ने डांस अपनी मां आशा जोगलेकर से सीखा है। आशा जोगलेकर खुद भी एक जानी-मानी कथक डांसर हैं और वे बेटी अर्चना के नाम पर मुंबई में ‘अर्चना नृत्यालय’ चलाती हैं। बहरहाल, खबरों की मानें तो करियर के पीक पर होने खोने के बावजूद अर्चना ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और अब वे ‘न्यू जर्सी’ अमेरिका में रहती हैं और वहीं अपनी डांस क्लास चलाती हैं।

Also Read -   Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का वर्कआउट करते हुए वीडियो हुआ वायरल, यूजर बोले- जिम ट्रेनर के हैं मजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here