दुनिया में ऐसी जगह भी है जहां 10 रूपये में मिलती है गर्लफ्रेंड, बस करना होता है ये काम

0

दुनिया में एक ऐसी जगह भी है, जहां पर सिंगल युवाओं को 10 रुपये में एक खूबसूरत सी लड़की किराये पर गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकते है। यही नहीं आपको प्रति 20 मिनट के हिसाब से महज 10 रुपए फीस देनी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चीन के गुआंडोंग में एक स्टोर है। जहां खूबसूरत जवान लड़कियां एक लाइन में खड़ी रहती हैं। यहां कोई भी पुरुष अपनी पसंद की लड़की को किराये पर गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आप को यह भी जानकारी दें कि 20 मिनट के हिसाब से 10 रुपये देने पड़ते है। हालाकि इसके लिए उनकी कुछ शर्तें हैं जिन्हे फॉलो करना होता है।

Also Read -   दूल्हे ने साली से मांगी 5 पप्पी, फिर सासू मां ने दिया ऐसा शॉकिंग रिएक्शन, देखकर हंस पढ़ेंगे आप

आपको बता दें कि गर्लफ्रेंड बनाने के लिए सबसे पहले लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड को स्कैन करना होता है उसके बाद पैसे का भुगतान करना होता है। इसके बाद आप उस लड़की को अपने साथ घुमाने के लिए ले जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए शर्त ये है।

Also Read -   शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को किया जायदात से बेदखल, सामने आई ये बात

आप लड़की को उसी मॉल स्टोर के आसपास घुमा सकते हैं आप उसे लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं। अगर आप को उस लड़की को अपने साथ अधिक समय रखना हैं उसके लिए आपको पैसे देने होंगे। वहीं अगर आप उसे दूसरे शहर ले जाना चाह रहे हैं। तो ये उनके नियमों के खिलाफ है। इसलिए आप उसी शहर में उसे घुमा सकते हैं।

Also Read -   समुद्र किनारे बैठी महिला कर रही थी ऐसी हरकत, फिर लोगो को बुलानी पड़ी पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here