नहाने गई छात्रा डेढ़ घंटे तक बाथरूम से नहीं निकली बाहर, मां ने लगाई आवाज और फिर…

0

छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा बाथरूम में बेहोश हो गई थी, जिसके बाद गेट तोड़कर उसे निकाला गया। परिजन जब उसे लेकर अस्पताल गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के पंचवटी की है। यहां पंचवटी नगर में एक छात्रा अपने घर के बाथरूम में बेहोश हो गई। काफी देर तक वह वह बाथरूम से नहीं निकली तो उसकी मां ने आवाज लगाई।

Also Read -   दिल को झकझोर देने वाली खबर: 35 टुकड़ो मे काटा महिला का शव, अलग-अलग जगहों पर फेंका, आरोपी गिरफ्तार

मां ने आवाज लगाई
इसके बाद भी कोई जवाब नहीं आया, इस पर परिजनों ने बाथरूम का गेट तोड़ दिया। छात्रा बेहोशी की हालत में थी। परिजन जब उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया। छात्रा के भाई मुकुल ने बताया कि स्वाति बीए थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। वह छात्र संगठन से भी जुड़ी थी। वह 31 दिसंबर को दोस्तों के साथ न्यू ईयर पार्टी में गई थी।

Also Read -   पत्नी की पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने बैड पर ही बना दी ईटो की दीवार, वीडियो हो रहा वायरल

डेढ़ घंटे बाद भी बाथरूम से नहीं निकली छात्रा

रविवार दोपहर करीब 1 बजे वह नहाने गई थी। जब वह डेढ़ घंटे बाद भी बाहर नहीं निकली तो मां ने आवाज लगाई। जब कोई जवाब नहीं आया तो बाथरूम का गेट तोड़ा गया। परिजनों ने देखा कि स्वाति बाथरूम में बेहोश पड़ी थी। उसे तुरंत निजी हॉस्पिटल लेकर गए, फिर वहां से एमबीएस हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read -   पेशाब के पानी से युवक बेच रहा था सब्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

मुकुल ने बताया स्वाति की तबीयत खराब नहीं थी। उसे कोई बीमारी भी नहीं थी। अब तो पुलिस जांच में ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। कुन्हाड़ी थाने के ASI करतार सिंह ने बताया कि छात्रा स्वाति बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिली थी। मौत के कारणों की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। फिलहाल अभी तक मौत का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here