दरोगा ने थाने के अंदर भाजपा नेता पर जमकर बरसाए थप्पड़, देखें Video

0

कानपुर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दारोगा के द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई की जा रही है। जिसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया हैं।

मारपीट की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और दारोगा को लाइन हाजिर किया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

दारोगा आशीष और आनंद को किया गया लाइन हाजिर
प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन की चाय की दुकान पर शुक्रवार की देर शाम कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। इस मामले की शिकायत लेकर वह थाने पहुंचा। बीजेपी कार्यकर्ता सचिन का आरोप है कि थाने में उसकी शिकायत सुनने के जगह उसी के साथ मारपीट की गई।

Also Read -   प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पति ने देखा, फिर पत्नी ने किया ऐसा कांड

इसी के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे। वहां जमकर हंगामा और नारेबाजी की गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने दारोगा आशीष और आनंद पांडे को लाइन हाजिर किया। इसके बाद किसी तरह से भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया गया।

Also Read -   यूपी में IPS अफसरों के तबादले, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले, देखें

चौकी इंचार्ज पर लगा गाली देने का आरोप
मौके पर मौजूद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि दुकान में जमकर तोड़फोड़ के बाद जब वह लोग थाने पहुंचे तो अभद्रता सामने आई। चौकी इंचार्ज ने भाजपा कार्यकर्ताओं को देखते ही गाली गलौच शुरू की दी। इस बीच भाजपा कार्यकर्ता को थप्पड़ भी मारा गया और वीडियो बनाए जाने पर फोन भी छीन लिया गया।

Also Read -   Bacche ki Pitai ka Video : मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग को पोल में बांधकर पीटा, मुंह में डाल दी मिर्च

जिसके बाद ही थाने पर हंगामा शुरू हुआ। भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस की जानकारी में ही वहां पर कई अवैध काम हो रहे थे। इसी के चलते मारपीट की घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ यह अभद्रता की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here