दुल्हन को देखकर मुस्कुराने लगा दूल्हा, लोग बोले- सरकारी नौकरी का है कमाल!

0

दुल्हन सुंदर आ गई तो लड़का सरकारी नौकरी करने वाला होगा। फिलहाल, आज के दौर में ऐसा बिल्कुल भी नहीं, क्योंकि अगर दो लोगों में दिल मिल गए, तो वह एक-दूसरे के साथ होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आप कुछ ऐसा ही कहेंगे।

दुल्हन को देखकर शरमा गया दूल्हा
एक वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया और लोगों ने यही अंदाजा लगाया कि शायद दूल्हे की सरकारी नौकरी होगी, तभी एक सुंदर दुल्हन दूल्हे से शादी करने के लिए तैयार हुई होगी। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं।

Also Read -   Post Office की इस स्कीम में लगाए 10 हजार रूपये और मिलेंगे 16 लाख रूपये, जानें कैसे होगा फायदा

उनके साथ कई और लोग भी मौजूद होते हैं। दुल्हन के साथ उनकी बहनें भी साथ होती हैं, जबकि दूल्हा का एक दोस्त स्टेज पर आकर फोटो खिंचवाता है। सभी कैमरामैन को देखकर फोटो खिंचवा रहे होते हैं। इस दौरान दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को देखा तो वह मुस्कुराने लगा। साथ ही उसे इतनी शर्म आने लगी कि वह दुल्हन से नजरें भी नहीं मिला रहा।

Also Read -   Indian Army: भारतीय जांबाजों के सामने नहीं टिक पाएंगे अब चीनी सैनिक, हथियार देखते ही भाग खड़े होंगे चीनी

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप दूल्हे को पूरे वक्त बेहद ही सौम्य तरीके से सिर झुकाकर या फिर कैमरामैन की तरफ पोज देते हुए देख सकते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को couple_official_page नाम के अकाउंट होल्डर द्वारा शेयर किया गया है।

Also Read -   केंद्र सरकार युवाओ को दे रही है 3400 रुपये महीने, आपके मिले या नही, जाने क्या है माजरा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here