लड़की ने मेट्रो मे की ऐसी हरकत कि डर के मारे खाली हुआ कोच, लोग बोले- आ गई ‘मंजुलिका’

0

दिल्ली। एनसीआर मेट्रो (Metro) के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक लड़की फिल्म भूल-भुलैया की मंजुलिका बनकर पहुंच गई। अजीब हरकतों को देखकर लोग भी सहम गए हैं। वहां मौजूद किसी शख्स ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

चंद्रमुखी की तरह बनाया गेटअप

जानकारी के मुताबिक वीडियो नोएडा के सेक्टर-148 का बताया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो में अजीब हरकतें कर रही है। वह फिल्म भूल-भलैया की मंजुलिका (चंद्रमुखी) के गेटअप में है। उसी की तरह उसने कपड़े पहने हैं। अजीब लहजे में लोगों के साथ पेश आ रही है।

Also Read -   सुहागरात के दिन कमरे के बाहर बैठता है पूरा गांव, वजह जानकर हो जाओगे शर्मसार

लड़की को देखकर सीट से भागा लड़का

तभी एक सीट पर हेडफोन लगाकर बैठे युवक से कुछ कहती है। पहले युवक ने उसे नहीं देखा, लेकिन जैसे ही युवक उसे देखता है तो डर जाता है। वहां से भाग खड़ा होता है। मेट्रो के कोच में मौजूद अन्य लोग उसका वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read -   महिला ने एक ही दिन में 300 से ज्यादा पुरूषों के साथ बनाया शारीरिक संबंध, अब हो गई ऐसी हालत

फेमस होने के लिए कुछ भी कर रहे युवा

सामने आया है कि कुछ लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ नोएडा प्राधिकरण और मेट्रो के अधिकारियों को भी टैग किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्राधिकरण मामले की जांच में जुट गया है। बता दें कि कुछ दिनों से युवाओं का सोशल मीडिया पर फेमस होने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। युवा किसी भी हरकत से नहीं चूकते हैं।

Also Read -   Google पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं ये 8 चीजें, तीसरे नंबर वाली आदत आप में भी है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here