बहू ने बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा, बेटे के पैर पकड़कर जान की भीख मांगती दिखी मां

0

महिला ने अपनी कोख में नौ महीने रखकर बेटे को जन्म दिया आज उसी बेटे के मां को पैर पकड़ने पड़ गए। जिसके जीवन-यापन के लिए बुजुर्ग महिला ने पूरी जिंदगी परेशानियां उठाईं, वह आज बेटे से जान की भीख मांगती नजर आई।

दरअसल चलने-फिरने में असमर्थ एक बुजुर्ग महिला को उसी की बहू ने सड़क पर घसीटते हुए डंडों और लात घूंसों से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के लोगों में नाराजगी दिखी, लेकिन बूढ़ी मां की निर्मम पिटाई पर बेटे का कलेजा तनिक भी नहीं पसीजा।

Also Read -   UP: कई जिलों मे बाढ़ जैसी स्थिति, गंगा और यमुना नदी के जलस्तर मे भारी बढ़ोतरी

वायरल वीडियो में महिला अपनी जान की भीख मांगती नजर आ रही है लेकिन बेरहम बहू सास को पीटने से बाज नहीं आई। भीषण सर्दी में बीच सड़क पर बुजुर्ग महिला को बहू इस कदर पीट रही थी कि वीडियो देखकर हर किसी के मन में आक्रोष फैल गया। महिला की पिटाई होते समय उसका बेटा वहीं पर मौजूद था, लेकिन उसने अपनी पत्नी को रोकना मुनासिब नहीं समझा। बीच सड़क पर हुए इस पूरे घटनाक्रम ने मां और बेटों के रिश्तों को पूरी तरह से कलंकित कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read -   कानपुर: डॉक्टर के प्यार में पागल हुआ मरीज, हर दूसरे दिन पर्ची कटवाकर पहुँच जाता दिखाने

मामला गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज क्षेत्र के राखुखोर निवासी बैजनाथ की वर्षों पूर्व मौत हो चुकी है। उनकी 75 वर्षीय विधवा पत्नी चंद्रावती गांव के बाहर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटर कालेज कालेज के सामने सड़क के किनारे अपने इकलौते बेटे सुरेश और उसकी पत्नी सुचित्रा के साथ रहती हैं।

Also Read -   पिता ने डांटा तो रेलवे पटरी पर लेट गया नाराज बेटा, GRP इंस्पेक्टर ने बचाई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here