प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक संबंध बनाते बेटे ने पकड़ा, फिर हुआ बुरा अंजाम

0
प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक संबंध बनाते बेटे ने पकड़ा, फिर हुआ बुरा अंजाम

यूपी के बिजनौर में एक मां द्वारा अपने प्रेमी की सहायता से अपने बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

बच्चे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया हैं। अनैतिक संबंध को छुपाने के लिए एक महिला ने अपने प्रेमी की सहायता से अपने ही बेटे की हत्या कर दी हैं।

16 जनवरी को उसके चाचा उमेश कुमार ने 10 वर्षीय धीरू के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने इस मामले में चांदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अगले दिन 17 जनवरी को शाम पांच बजे धीरू का शव गांव के पास जंगल में मिला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि धीरू की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में परिवार से पूछताछ की। धीरू की मां मुन्नी और उनके बॉयफ्रेंड टिंकू चुन्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

Also Read -   हवस मिटाने के लिए 5 बच्चों की माँ ने 9वीं के छात्र के साथ किया रेप, पूरा मामला जानकर खिसक जाएंगी जमीन!

दोनों आरोपी कई दिनों से प्रेम संबंध में थे। मुन्नी का पति 16 जनवरी को बाहर गया हुआ था। मौका पाकर टिंकू मुन्नी टिंकू मुन्नी के घर चला गया। धीरू जो उस वक्त बाहर खेल रहा था अचानक घर पहुंच गया। उसने माँ को टिंकू के साथ देखा। टिंकू धीरू का चाचा है। मुन्नी और टिंकू को डर था कि धीरू उनके पीतल का पर्दाफाश कर देगा। इसलिए दोनों ने धीरू की गला दबाकर हत्या कर दी।

Also Read -   मनचले युवक ने महिला का बनाया अश्लील वीडियो, विरोध करने पर कर दिया ऐसा कांड

लगभग तीन घंटे तक धीरू का शव घर में पड़ा रहा। रात होने के बाद आरोपी टिंकू धीरू के शव को जंगल में ले गया। धीरू ने अपनी मां को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उस वक्त धीरू ने कहा कि मैं पापा को बता दूंगा। यह सुनते ही मां और टिंकू ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मुन्नी शक से बचने के लिए आसपास के घरों में गई और धीरू के बारे में पूछा। मगर पुलिस की जांच में वारदात का खुलासा हो गया।

Also Read -   कानपुर: डॉक्टर के प्यार में पागल हुआ मरीज, हर दूसरे दिन पर्ची कटवाकर पहुँच जाता दिखाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here