पिरामल फाउंडेशन की ओर से अस्पताल में एक ‘प्रेरणा गीत’ की कोशिश की गई

0

पटना। मधुबनी में काम करते हुए पिरामल टीम की ओर से एक पहल की गयी। इसके अंतर्गत जिले के सभी ब्लॉक एवं जिला अस्पताल में दिन का आरंभ एक ‘ प्रेरणा गीत’ से हो इसकी कोशिश की गयी। इसके साथ ही सभी तरह की मीटिंग जैसे की ‘मंगल वारीय’ बैठक तथा ‘आशा दिवस’ का भी आरंभ ऐसे ही गीत से हो। इसी पहल को ध्यान में रखते हुए आज मधुबनी के 21 ब्लॉकों में प्रार्थना से दिन की शुरुआत हो रही है।

Also Read -   बुजुर्ग कर रहा था ये काम और हो गई मौत फिर नौकरानी ने बड़े राज से हटाया पर्दा

चाहे वह अस्पताल हो या आशा दीदी एनम के साथ मीटिंग हो जिससे कि उन लोगों के अंदर जो सेवा भाव पहले से है वह और भी अधिक बड़े प्रार्थना से दिन की शुरुआत करने से मस्तिष्क की परेशानियां भूल कर हम अपने कार्य की ओर अग्रसर होते हैं। प्रार्थना के समय समस्त सहयोगी मिलकर एक दूसरे को जानने का मौका मिलता है तथा एक पारिवारिक माहौल का एहसास होता है एकता की भावना का विकास होता है। हमारे अंदर सेवा भावना होगी तो लोग हमारे सरकारी अस्पताल की ओर अग्रसर होंगे।

Also Read -   सोनाली फोगाट की मौत से पहले का CCTV फुटेज आया सामने, बाथरूम में 2 घंटे तक…

इस पहल का उद्देश्य सभी स्वास्थ्य कर्मियों में दिन की शुरू आत् में प्रेरणा उत्पन्न करना तथा एक साकारत्मक ऊर्जा के साथ अपना काम प्रारंभ करना है। तथा मीटिंग जैसे की आशा दिवस में इसे करने से उनमे अपने काम के प्रति सम्मान भी जागरूक होगा।

इसी प्रयासों को सफल बनाने के लिए जिला स्वास्थ्य समिति मधुबनी एवं पीरमल की टीम से मुदित पाठक, ऋतिक सिंह एवं शुभम खरे द्वारा निरंतर प्रयास करने का प्रयास किया जा रहा हैं । और यही आशा है की आने वाले समय में यह काफी सफल होगा।

Also Read -   मुर्दाघर में शारीरिक संबंध बनाता था शख्स, खुलासा होते ही दंग रह गई पुलिस, जाने पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here