यात्री ने Air India की फ्लाइट में महिला के ऊपर किया पेशाब, देखते रह गए केबिन क्रू

0

शराब के नशे में धुत एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री ने एक ऐसी हरकत की। जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। मगर ऐसा हुआ कि नशे में धुत पुरुष यात्री ने न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बिज़नेस क्लास में बैठी एक महिला यात्री पर पेशाब कर दिया।

पीड़ित महिला ने केबिन क्रू को सूचना दी, लेकिन उन्होंने यात्री को नहीं पकड़ा और वह विमान लैंड करने के बाद बेखौफ वहां से चला गया। एक सूत्र ने कहा कि महिला द्वारा टाटा समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को एक पत्र भेजे जाने के बाद ही एयर इंडिया ने जांच शुरू की है।

Also Read -   बॉयफ्रेंड पर हर हफ्ते 80000 रूपये खर्च करती है ये युवती, कारण जानकर रह जाओगे दंग

पीड़ित बुजुर्ग महिला यात्री ने अपने पत्र में कहा कि विमान का केबिन क्रू सक्रिय नहीं था और मेरी बात मानने को भी तैयार नहीं था। उन्होंने लिखा कि मैं व्यथित हूं कि एयरलाइन ने इस घटना के दौरान मेरी सुरक्षा या आराम सुनिश्चित करने का कोई प्रयास नहीं किया।

नशे में यात्री ने की अश्लील हरकत
पत्र के मुताबिक यह घटना 26 नवंबर को एयर इंडिया की उड़ान AI-102 में घटी, जो न्यूयॉर्क-जेएफके हवाई अड्डे से स्थानीय समयानुसार दोपहर 1 बजे के आसपास रवाना हुई थी। दोपहर के भोजन के तुरंत बाद और जब लाइट बंद कर दी गई, एक अन्य यात्री मेरी सीट पर आया जो पूरी तरह से नशे में था। उसने अपनी पैंट की जिप खोली और पेशाब कर दिया।

Also Read -   दुनिया के सबसे गंदे आदमी का रिकॉर्ड दर्ज करने वाले शख्स का निधन, 50 सालों से नहीं किया था स्नान

कपड़ा, जूता और बैग भीगा
महिला ने पत्र में बताया कि जब वह चला गया, तो उन्होंने तुरंत एक केबिन क्रू मेंबर को सूचित किया। उन्होंने कहा कि मेरे कपड़े, जूते और बैग पेशाब में पूरी तरह से भीग गए थे। परिचारिका ने सत्यापित भी किया कि इसमें पेशाब की गंध आ रही है। उसने मेरे बैग और जूतों को सेनेटाइज किया।

पजामा और डिस्पोजेबल चप्पल का एक सेट

Also Read -   Kim Kardashian के 6 साल के बेटे ने देखी उनकी Sex Tape, एक्ट्रेस के निकले आंसू, बोलीं…

वहीं महिला यात्री ने जब एयरलाइन के शौचालय में खुद को साफ कर लिया, तो चालक दल ने उसे बदलने के लिए पजामा और डिस्पोजेबल चप्पल का एक सेट दिया। वह करीब 20 मिनट तक शौचालय के पास खड़ी रही क्योंकि वह अपनी गंदी सीट पर वापस नहीं लौटना चाहती थीं। उन्हें संकरी चालक दल की सीट दी गई, जहां वह एक घंटे तक बैठी रही और फिर उसे अपनी सीट पर लौटने के लिए कहा गया। हालांकि कर्मचारियों ने ऊपर से चादरें डाल दी थीं, फिर भी उस क्षेत्र से पेशाब की दुर्गंध आ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here