1 हजार रुपये में मिल रही मोटरसाइकिल और कार सिर्फ 20 हजार में, फटाफट देखें गाड़ियों की सेल

0

सेकंड हैंड गाड़ियों को खरीदना चाहते हैं। लेकिन जानकारी ना होने के कारण ऐसा नहीं कर पाते हैं। लोगों के लिए ऐसे कई ऑफर ऑटो पोर्टल के जरिए मिल जाते हैं। तो वही यूज्ड गाड़ियों को खरीदने का बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है। जिसे आम जानतें ही उछल पड़ेगें, जी हां आप ने सही सुना है।

आप को बता दें कि अक्सर देखा जाता है कि पुलिस विभाग के द्वारा जप्त की गई गाड़ियों की नीलामी की जाती है। और यह खबरों में छापा जाता है तो वही अगर आप इसी सेकंड गाड़ियों को खरीदने का चाहत रखते हैं।

Also Read -   शादी में दुल्हन ने लगाए पुशअप, वीडियो देखकर शर्मा गया दूल्हा, देखें

तो नीलामी में अच्छी कंडीशन में कौड़ियों के भाव में कारें और बाइक्स मिल रही है। आपको बता दें कि बिहार राज्य में यहां पर आपको गाड़ियों की नीलामी की जा रही है। जहां पर आपको अच्छी कंडीशन में बाइक खरीदने का मौका मिल रहा है। है क्या पूरी जानकारी इस खबर में आप जान सकते हैं।

खबरों में बताया जा रहा है कि बिहार राज्य की सरकार इन कार, बाइक और साइकिल की नीलामी कर रही है। इसमें कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकते हैं। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को वाहन दे दी जाएगी। नीलामी की प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए पहले आवेदन देना होगा।

Also Read -   PM Kisan: किसानों के खाते में इस दिन आएंगी 2000 रुपये की 12वीं क़िस्त, ऐसे करें चेक

मीडियी रिपोर्ट में बताया जा रहा है, कि बिहार राज्य की सरकार जिस वाहन की नीलामी कर रही है उसमें कार, पिकअप, बोलेरो, बस, ट्रक, नाव, एंबुलेंस, साइकिल, बाइक, कार और बैलगाड़ी शामिल है। कुल वाहनों की संख्या 98 बताई जा रही है।

देखें वाहनों की कितनी है कीमत
साइकिल की कीमत की शुरुआत 50 रूपये से होती है।
नाव 5 हजार रूपये में खरीद सकते हैं।
बाइक खरीदने के लिए आपको 1000 से लेकर 20 हजार रूपये तक देने होंगे।
कार 20 हजार रूपये में खरीद सकते हैं।
1 लाख 80 हजार बस की कीमत है।
ट्रक की कीमत 2.5 लाख रुपए से शुरू होती है।

Also Read -   राशन कार्ड धारकों के लिए बुरी खबर, घर में रखी हैं, ये चीजें तो तुरंत रद्द हो जाएंगा राशन कार्ड, जानिए नए नियम

आप को बता दें कि जो लोग वाहन खरीदना चाहते हैं उन्हें पहले आवेदन करना होगा। आवेदन शुल्क के साथ वाहन की कीमत की 20 फ़ीसदी डिमांड ड्राफ्ट या विभाग के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here