Khatu Shyam Mandir Darshan: खाटू श्याम बाबा मंदिर में इस दिन से होगे भक्त दर्शन, होगी ऑनलाइन बुकिंग

0

Khatu Shyam Mandir Darshan : खाटूश्याम बाबा मंदिर में दर्शन के लिए ऑनलाइन बुकिंग के साथ ही उम्र को लेकर भी इस बार कुछ नए नियम बना दिये गये हैं। श्याम बाबा के दर्शन के लिए भक्तों को बस कुछ और दिन का इंतजार करना है। क्योंकि मंदिर के कपाट खुलने की डेट फाइनल हो गयी है।

Also Read -   भाभी जी चाय पिला दोगी.. यह कहकर 2 देवरों ने बेडरूम में ली एंट्री, फिर जो हुआ बेहद शर्मनाक था, पढ़िए आपबीती

जब श्याम बाबा का मंदिर खुलेगा तो भक्तों को दर्शन करने के लिए पहले से ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी। अब खाटू श्याम बाबा के दर्शन बिना बुकिंग के संभव नहीं है। साथ ही नए नियम के तहत कोरोना को देखते हुए 10 साल से छोटे और 60 साल से अधिक की उम्र वालों के लिए बुकिंग नहीं की जाएगी।

Also Read -   शादी के स्टेज पर दूल्हे के सीने पर युवती ने लगा दिया कट्टा, देखकर मेहमानों के उड़े होश

बता दें कि देश समेत दुनियाभर से कई भक्त खाटू श्याम (Khatu Shyam) के दर्शन का आनंद लेने के लिए राजस्थान (Rajasthan) के खाटू श्याम मंदिर में साल भर आते हैं। इस दौरान उन्हें काफी देर तक दर्शन के लिए लाइनों में लगा रहता पड़ता है। भक्तों की परेशानी को कम करने के लिए shrishyamdarshan.in वेबसाइट शुरू की गई है।

Also Read -   दलित महिला को मंदिर के अंदर पटक-पटक कर पीटा, मारपीट का वीडियो वायरल

खरमास/मलमास के बाद मंदिर खुलेगा
खाटू श्याम जी के मंदिर को भक्तों के लिए 15 जनवरी के बाद तब खोला जाएगा, जब खुद डीएम अमित यादव तैयारी को हरी झंडी दे देंगे। तब तक आप ऑनलाइन बुकिंग कर बाबा के दर्शन का समय बुक करा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here