सहारा के निवेशकों की बल्ले-बल्ले, कहीं आ तो नहीं गया डूबा हुआ पैसा, ऐसे करें अकाउंट चेक, जानिए?

0

Sahara India: सहारा इण्डिया एक ऐसी कंपनी है, जो वर्षों पूर्व एक देश की प्रतिष्ठित बड़ी कंपनी थी। लेकिन फिर कुछ समय बाद सहारा जैसी कंपनी विवादों में फस गई और विवादों में कंपनी के फंस जाने से यह कंपनी आगे और फसती गई।

सहारा में जो निवेशकों ने एफडी के रूप में पैसा निश्चित समय सीमा के लिये जमा किया था, वह पैसा अब नहीं निकल पा रहा है और वह पैसा सहारा नहीं दे पा रही है। केवल आश्वासन ही निवेशकों को पैसा लौटाने का दिया जा रहा है।

Also Read -   मोरबी पुल हादसे मे अब तक 141 लोगो की मौत, रेसक्यू मे जुटी तीनों सेनाएं, 177 को बचाया

खबर के मुताबिक निवेशकों को बता दें कि निवेशक समय-समय पर अपने बैंक का एकाउंट स्टेटस जांचते रहें। क्योंकि सहारा का कहना है कि किसी का पैसा डूबेगा नहीं बल्कि सबको पूरा पैसा दिया जायेगा।

निवेशक डूबे पैसे की बहाली का लगातार कर रहे मांग

जानकारी के मुताबिक बता दें कि सहारा जैसी प्रतिष्ठित कंपनी ने निवेशकों ने दिल खोलकर एफडी के रूप में पैसा जमा किया है और उन्हें इस विश्वास से यह पैसा जमा किया था कि उन्हें एक दिन जमा पैसे का ब्याज सहित अच्छा पैसा मिलेगा। जो उनके लिये जीवन में काम आयेगा, लेकिन सहारा ने निवेशकों को अधर में लटका दिया और निवेशकों का पैसा अभी तक नहीं मिल पाया है। निवेशकों सहारा में फंसे पैसे की लगातार मांग कर रहे हैं, जबकि सहारा केवल पैसे लौटाने का आश्वासन मात्र दे रही है।

Also Read -   SBI के ग्राहक हो जाएं सावधान, बैंक ने जारी की चेतावनी, हो सकता है बड़ा नुकसान, जानें

निवेशक समय-समय पर चैक करते रहें बैंक एकाउंट का स्टेटस


अहम जानकारी के मुुताबिक निवेशकों को बता दें कि जिन लोगों का अभी भी सहारा में पैसा फंसा हुआ है वह निवेशक समय-समय पर अपना बैंक एकाउण्ट चैक करते रहें क्योंकि सहारा आश्वासन के रूप में कह चुकी है कि निवेशकों का फंसा हुआ पैसा जल्द से जल्द लौटाया जायेगा। इसलिए सहारा कब निवेशकों का फंसा पैसा लौटा दे, इसलिए निवेशक समय-समय पर अपने एकाउण्ट को चैक करते रहें।

Also Read -   सोनाली फोगाट की मौत से पहले का CCTV फुटेज आया सामने, बाथरूम में 2 घंटे तक…

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें