छात्रा के साथ पांच युवकों ने स्कूल के सामने किया सामूहिक दुष्कर्म, पूरा मामला जानकर कांप जाएगी रूह

0
छात्रा के साथ पांच युवकों ने स्कूल के सामने किया सामूहिक दुष्कर्म, पूरा मामला जानकर कांप जाएगी रूह

तमिलनाडु के कांचीपुरम में गुरुवार को बेंगलुरु-पुदुचेरी हाईवे के पास एक कॉलेज छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया हैं। पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने दोस्त के साथ गुरुवार की रात करीब 7 बजे एक निजी स्कूल के पास बातचीत कर रही थी। इस दौरान पांच लोगों के एक गिरोह ने उन्हें घेर लिया और चाकू की नोंक पर पीड़िता के दोस्त को धमकी दी। फिर उन्होंने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

Also Read -   दुल्हन की सहेली ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे, हो गई बेज्जती

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वारदात का विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने और दफनाने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद दोनों किसी तरह घटनास्थल से भाग निकले और रिश्तेदारों के पास पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Also Read -   निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी Y श्रेणी की सुरक्षा

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि रोशनी न होने के कारण वह किसी को पहचान नहीं पाई, लेकिन आरोपियों के बातचीत में बार-बार सभी विमल का नाम ले रहे थे। पुलिस ने इस जानकारी के बाद जांच पड़ताल शुरू की।

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने आरोपी विमल को विपाडू गांव में ढूंढ निकाला और भागने की कोशिश करने पर उसे घेर लिया। विमल के माध्यम से, तमिलनाडु पुलिस ने अन्य चार को ढूंढ निकाला, जिनकी पहचान मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश और थेनारासु के रूप में हुई है। सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Also Read -   अलीगढ़: 'पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाकर करता था वैसी डिमांड', हैरान कर देने वाला है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here