महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप, बोली- अच्छे नंबर दूंगी, जानिए फिर क्या हुआ?

0
महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप, बोली- अच्छे नंबर दूंगी, जानिए फिर क्या हुआ?

टीचर और स्‍टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है। अमेरिका की एक टीचर ने अपने स्‍टूडेंट के साथ कुछ ऐसा किया जो काफी शर्मनाक है।

अपनी सेक्‍सुअल डिजायर पूरी करने के लिए उसने स्‍टूडेंट के साथ ही रेप कर डाला, इसके लिए उसने अच्‍छे नंबरों से पास करने का लालच दिया।

दरअसल, मिसौरी में 26 वर्षीय शिक्षक लीना स्टीवर्ट को अपने ही एक स्‍टूडेंट के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने स्‍टूडेंट को इस बात का लालच दिया कि अगर वह उसके साथ सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए तो अच्‍छे मार्क्स से पास कर देगी। स्‍टूडेंट ने दावा किया कि उसे डर था कि अगर उसने टीचर की बात नहीं मानी तो उसे फेल कर देगी, इसीलिए वह उसकी मांग मान गया।

Also Read -   Twitter यूजर्स को Jail में डालेंगे Elon Musk, जल्दी से करें ये काम

दो बार सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए
मामला अक्‍तूबर का है तब स्‍टूडेंट महज 16 साल का था और वहां के कानून के मुताबिक वह नाबालिग भी था। इन्‍वेंस्टिगेशन में स्‍टूडेंट ने बताया कि पढ़ाई के दौरान टीचर बहुत उदार रहती थी। उसका बेहद ख्‍याल रखती थी। दोनों की पहली मुलाकात एक अन्‍य स्‍टूडेंट के घर हुई, इसके बाद दो बार टीचर ने स्‍टूडेंट से मुलाकात की और सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए। दोनों बार टीचर अपनी कार से आई और स्‍टूडेंट को साथ ले गई।

Also Read -   पाकिस्तान गैंगरेप पीड़िता ने पीएम मोदी से लगाई न्याय की गुहार, वीडियो किया शेयर

पहली मुलाकात में सिहर उठा था स्‍टूडेंट
पहली मुलाकात के समय, टीचर ने स्‍टूडेंट को किस किया और उससे कपड़े उतारने को कहा। यह सुनकर स्‍टूडेंट हक्‍का बक्‍का रह गया। वह बुरी तरह सिहर उठा और उसके आंखों से आंसू छलक पड़े। उसने टीचर से कहा, वह अनकंफर्टेबल महसूस कर रहा है, उसे घर जाने दे, पर वह नहीं मानी। दूसरी मुलाक़ात के दौरान, उसने किस किया, कपड़े उतारे और एक-दूसरे के साथ ओरल सेक्स किया, सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए।

Also Read -   Twitter के नए बॉस बनें एलन मस्‍क, सीईओ पराग अग्रवाल ने छोड़ी कंपनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here