पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, बेटी ने जब दिया बच्ची को जन्म तो हुआ खुलासा

0

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक कलियुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने जब 9 महीने बाद एक बच्ची को जन्म दिया, तब यह मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में पत्नी के मंदबुद्धि होने का फायदा उठाते हुए पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है। बल्कि उसे गर्भवती भी कर दिया हैं। पुलिस ने इस कृत्य के उजागर होने पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Also Read -   MBA चायवाला के बाद अब कैदी चायवाला ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, लॉकअप में बैठकर चाय का लुफ्त उठाते हैं लोग

थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर ने जानकारी में बताया कि 10 जनवरी को सिविल अस्पताल से आई पीएमएलसी से ज्ञात हुआ कि अस्पताल में एक 16 वर्षीय नाबालिग ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया है। नाबालिग के मां बनने की सूचना मिलते ही वह अपने स्टाफ के साथ सिविल अस्पताल पहुंचीं और नाबालिग के परिजनों से पूछताछ की।

Also Read -   बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस, पॉजिटिव रिजल्ट की शेयर की तस्वीरें

नाबालिग के पिता ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया और अपना अपराध किसी और पर डालने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने लड़की के बयान लिए तो उसने भी घटना के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। थाना प्रभारी द्वारा काफी समझाने के बाद नाबालिग ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यह करतूत किसी और की नहीं बल्कि उसके पिता की ही है।

Also Read -   52 वर्षीय मालकिन से ड्राइवर ने दुष्कर्म, धमकी देकर लूटता रहा आबरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here