पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, चीख न निकले इसके लिए सौतेली मां ने दबाया मुंह

0
पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, चीख न निकले इसके लिए सौतेली मां ने दबाया मुंह

बरेली। यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी कस्बे में पिता ने अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने चाचा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात केसर नाम के व्यक्ति अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी से हुई बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Also Read -   बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे का जेल में जुंबा डांस पर वीडियो वायरल, योगी सरकार ने उठाया सख्त कदम

उन्होंने बताया कि चीख न निकले इसके लिए उसकी सौतेली मां ने उसका मुंह दबाए रखा। पुलिस ने बताया कि सुबह होने पर जब यह जानकारी परिवार के दूसरे लोगों को लगी तो चाचा और चाची नाबालिग को थाने ले आए और घटना की जानकारी दी। पुलिस बताया कि नाबालिग के चाचा की शिकातय पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Also Read -   यूपी के 7 लाख बीए, बीएससी और बीकॉम स्नातकों को हर महीने मिलेंगे 9000 रुपए, सीएम योगी ने…

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि कुछ ही समय पहले वह इस मामले में जेल से छूटकर आया था। नाबालिग के चाचा की तरफ से दर्ज मामले के बाद किशोरी के पिता और उसकी सौतेली माता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Also Read -   5 साल की मासूम के साथ बलात्कार, मिठाई देने के बहाने बनाया हवस का शिकार, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें