उर्फी जावेद पर भड़की बीजेपी महिला नेता चित्रा किशोर वाघ, ऊर्फी बोलीं – ‘जब तक प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाती, तब…

0
उर्फी जावेद पर भड़की बीजेपी महिला नेता चित्रा किशोर वाघ, ऊर्फी बोलीं - 'जब तक प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाती, तब…

Uorfi Javed: महाराष्ट्र बीजेपी की महिला अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी जावेद पर नग्नता में लिप्त होने का आरोप लगाया है।

जिसके बाद वाघ की टिप्पणी पर उर्फी जावेद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब तक उनके प्राइवेट पार्ट नहीं दिख जाते उन्हें जेल नहीं हो सकती है। चित्रा किशोर वाघ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई में क्या हो रहा है? क्या मुंबई पुलिस के पास इस महिला को रोकने के लिए आईपीसी/सीआरपीसी की कोई धारा है, जो मुंबई की सड़कों पर खुलेआम नग्नता में लिप्त है? उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

Also Read -   बहनोई और प्रेमी संग इश्क लड़ा रही थी पत्नी, फिर पति ने किया ये कांड, अब हुआ खुलासा

उर्फी जावेद ने चित्रा किशोर वाघ की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे नए साल की शुरुआत एक और राजनेता की एक पुलिस शिकायत के साथ हुई! असली काम नहीं है इन राजनेताओं के पास? क्या ये राजनेता और वकील गूंगे हैं? संविधान में ऐसा कोई आर्टिकल नहीं है जिसे मुझपर लागू किया जा सके और जेल भेजा जा सके।

Also Read -   PM Kisan Yojana: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस बार खाते में 2000 नहीं, बल्कि पूरे 4000 रुपये आएंगे, ये है वजह

जब तक मेरे प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाई नहीं देते आप मुझे जेल नहीं भेज सकते। ये लोग केवल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उर्फी ने आगे कहा कि मुझे मुकदमा या बकवास नहीं चाहिए, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की संपत्ति का खुलासा करते हैं तो मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं। आप दुनिया को बताएं कि एक राजनेता कितना और कहां से कमाता है। आपकी पार्टी के कई लोगों पर समय-समय पर उत्पीड़न आदि के आरोप लगते रहे हैं।

Also Read -   कुत्ते को तीन लोंगो ने मिलकर लगा दी फांसी, नजारा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here