बाजवा और फैज पाकिस्तानी हीरोइनों से करते थे सेक्स, रिटायर्ड मेजर आदिल राजा का आरोप

0

पाकिस्तान की सेना को लेकर एक पूर्व सैनिक के दावे से देश में भूचाल आ गया है। रिटायर्ड मेजर आदिल राजा का आरोप है कि पाकिस्तानी सेना के सीनियर अधिकारी नेताओं को फंसाने के लिए अभिनेत्रियों का इस्तेमाल ‘हनीट्रैप’ में करते हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और पूर्व ISI चीफ जनरल फैज पाकिस्तानी एक्ट्रेस को खुफिया एजेंसी के मुख्यालय या किसी सेफ हाउस में बुलाते थे और उनसे शारीरिक संबंध बनाते थे। आदिल राजा की बात करें तो वह पूर्व सैनिकों की सोसायटी के प्रवक्ता रह चुके हैं और फिलहाल लंदन में रह रहे हैं।

Also Read -   Twitter के नए बॉस बनें एलन मस्‍क, सीईओ पराग अग्रवाल ने छोड़ी कंपनी

पूर्व सैन्य अधिकारी आदिल राजा ने वीडियो ब्लॉग के जरिए कई सनसनीखेज दावे किए हैं। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान के मिलिट्री ऑफिसर अपने फायदे के लिए टॉप मॉडल और एक्ट्रेस का यूज करते हैं। ये इन्हें बड़े नेताओं और दूसरे शक्तिशाली पदों पर बैठे लोगों के हनीट्रैप के लिए भेजते हैं और उनका वीडियो बना लेते हैं। इस तरह का काम काफी लंबे समय से हो रहा है और यह बताते हुए मुझे काफी तकलीफ हो रही है।’

पूर्व सैनिक ने इशारे में लिए एक्ट्रेस के नाम
आदिल राजा ने पहले इन एक्ट्रेस के नाम नहीं बताए। उन्होंने इसके लिए MH, MK और SA जैसे नामों का इस्तेमाल किया। हालांकि, राजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान की तस्वीरों के साथ वायरल होने लगा। इसे लेकर आदिल राजा जब चारों ओर से घिरते नजर आए तो और उन्होंने सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया के जरिए जो नाम सामने आए हैं, उनका मैं न तो समर्थन करता हूं और न ही उनकी निंदा कर रहा हूं।’

Also Read -   Honda ने पेश की दमदार इंजन के साथ अपनी बाइक, खाशियत जानकर रह जाओगें दंग, भारत में होगी एंट्री

एक्ट्रेस ने कही कानूनी कार्रवाई करने की बात
रिटायर्ड मेजर के दावे से पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री में भी हलचल तेज हो गई है। आदिल राजा की ओर से जिन एक्ट्रेस की ओर इशारा किया गया है, उन सभी ने इसकी कड़ी निंदा की है। अभिनेत्री सजल अली ने कहा कि यह उनके चरित्र को बदनाम करने का प्रयास है। वहीं, कुब्रा खान ने कहा कि वह पूर्व पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उन्हें मानहानि का मुकदमा करने की सलाह दे रहे हैं। अब देखना है कि यह मामला कितना आगे तक जाता है और इसमें किसी तरह की कानूनी कार्रवाई होती है या नहीं।

Also Read -   बंदर ने की मासूम बच्ची को किडनैप करने की कोशिश, CCTV कैमरा में कैद हुई घटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here