Airtel के ग्राहकों के लिए बुरी खबर, बढ़ सकते हैं मोबाइल रिचार्ज के दाम

0
Airtel के ग्राहकों के लिए बुरी खबर, बढ़ सकते हैं मोबाइल रिचार्ज के दाम

Airtel यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है। अगर आप एयरटेल ग्राहक हैं तो आपको जल्द झटका लग सकता है। एयरटेल के प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। कंपनी लंबे समय से कीमतों को बढ़ाना चाह रही है।

मनीकंट्रोल से बात करते हुए एयरटेल के सीईओ सुनील मित्तल ने कहा कि ARPU (Average Revenue Per User) को बढ़ाकर 300 रुपये प्रति महीना करने की जरूरत है। ऐसे में प्रीपेड प्लान्स की कीमतें बढ़ने की आशंका यूजर्स कर रहे हैं। वोडाफोन आइडिया भी बढ़ा सकता है दाम सुनील मित्तल का कहना था कि अगर कंपनियां ARPU बढ़ाकर 300 रुपये महीना कर दे तो ग्राहकों को परेशनी नहीं होनी चाहिए क्योंकि यूजर्स हर महीने 60जीबी डेटा इस्तेमाल करता है।

Also Read -   लिटिल चैंप्स स्कूल में 5 दिवसीय कराटे ट्रेनिंग कैंप का आयोजन

ऐसा नहीं है कि एयरटेल के अलावा बाकी कंपनियां दाम नहीं बढ़ाना चाहती। एयरटेल के अलावा वोडाफोन आइडिया भी प्रीपेड प्लान्स के दाम बढ़ाना चाहती है। वोडाफोन आइडिया भी प्रीपेड प्लान्स के दाम बढ़ाकर अपने नुकसान को कम करना चाहती है। आ गई है एयरटेल की 5G सर्विस एयरटेल की 5जी सर्विस कुछ शहरों में शुरू हो चुकी है।

Also Read -   Bank Holidays List April 2022: 14 से 17 अप्रैल तक इन बैंकों में नही होगा कामकाज, जानें ऐसा क्यों

मोबाइल डेटा के मामले में 5G नेटवर्क आपको 4G नेटवर्क से डबल स्पीड देगा। वीडियो और फिल्में अब कुछ सेकेंड में आपके फोन में डाउनलोड हो जाएंगी। 4G में ग्राहकों को अधिकतम 100mbps की स्पीड मिलती है। लेकिन 5G में यही स्पीड 10Gbps तक जा सकती है। हायर वोलैटिलिटी के बीच बाजार हफ्ते के उच्च स्तर पर बंद हुआ, रुपये में दिखी मजबूती

Also Read -   Petrol Diesel Price: देश में सबसे सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, घर से निकलने से पहले चेक कर लें रेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here