अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने स्कूल में बॉयफ्रेंड के साथ किया था गंदा काम

0

बॉलीवुड के अभिनेता शत्रुघ्न एक ऐसे शख्स हैं जिनको हर कोई जानता है अपने जीवन में उन्होंने काफी नाम और सूरत कमाया है लोग उनकी काफी ज्यादा इज्जत भी करते हैं। वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा अपने व्यक्तित्व और अपनी उदारता के लिए काफी जाते हैं।

वही खूबसूरत होने के सिन्हा एक सोशल वर्कर भी हैं जो कि बहुत लोगों की मदद भी करते हैं लेकिन हमारे देश की यह अभिनेत्री भी किसी को बचपन में ही दिल दे बैठी थी, वही शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड को बेहद ही ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन किसी कारणवश इन दोनों को अलग होना पड़ गया।

Also Read -   ईशा गुप्ता ने सिजलिंग लुक में मचाया धमाल, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

सोनाक्षी सिन्हा ने एक मीडिया में इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि उनको प्यार आसानी से नहीं होता लेकिन बचपन में एक क्लास के बच्चे के साथ प्यार में पड़ गई थी। लेकिन वह रिलेशन ज्यादा नहीं चल पाई। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड गलत कामों की सोनाक्षी सिन्हा से जिद करता था, वही सोनाक्षी को यह बात कही ना कही थी। उन्होंने बताया है कि उनके पिता को उन्होंने उस लड़के के बारे में सब कुछ बता दिया था और उन्हीं ने उससे दूर रहने की सुनाक्षी को सलाह दी थी।

Also Read -   Urfi Javed: बिखरे बाल और चेहरे पर निसान, मुँह छिपाकर भागी उर्फी जावेद, जानिए

सलीम खान के घर की बहू बनेगी सोनाक्षी सिन्हा – जी हां बिल्कुल सही पड़ा है सलमान खान के पिता सलीम खान की बहू बनने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि शकील खान के बेटे अरबाज खान के साले से उनकी शादी होगी। वही दोनों काफी समय से एक दूसरे को साथ में घूमने जाने की बात भी सुर्खियों में रही है, फिलहाल तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस रिश्ते की बात को मीडिया के सामने नहीं माना है, लेकिन अक्सर ही दोनों को एक साथ भी देखा गया है।

Also Read -   हॉस्टल के कमरे में लड़कियों ने किया ऐसा काम, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here