दरोगा ने बंद कमरे में महिला के साथ की ऐसी हरकत, देखकर खौल जायेगा आपका खून, सपा ने ट्वीट किया वीडियो

0

कानपुर। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर महिला की पिटाई का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। करीब 2 मिनट के इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक महिला को बेरहमी से पीटता दिख रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी की क्रूरता का पता चलता है, जो कानपुर के काकवां इलाके में एक सब-इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी लग रहा है। पिटाई के दौरान महिला दर्द से चिल्लाती और मदद मांगती हुई दिख रही है।

Also Read -   यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर पक्षों ने दी दलीलें, 27 को सुनाया जाएगा फैसला

मदद की गुहार लगाते हुए आसपास के लोगों को यह कहते सुना जा सकता है, ‘दरवाजा क्यों बंद कर रखा है, यह क्या कर रहे हो। महिला कमरे के अंदर से जवाब देती है, “वह मुझे पीट रहा है, मुझे प्रताड़ित कर रहा है।”

उल्टा लोगों को धमकाने लगी पुलिस
इस बीच, जैसे ही पुलिस वाले को पता चलता है कि उसकी हरकत फिल्माई जा रही है, वह कहने लगता है “आप लोग पुलिस के साथ सही काम नहीं कर रहे हैं, आप जो भी कर रहे हैं वह गलत है”।

Also Read -   सहारनपुर: प्रेमिका से मिलने गया युवक, लोगो ने पीटकर मार डाला, फिर लड़की ने भी सदमे मे दे दी जान

समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर साधा निशाना
इस बीच इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, कानपुर पुलिस का शर्मनाक कृत्य। आए दिन योगी सरकार की पुलिस द्वारा नागरिकों पर अत्याचार के वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री खामोश रहते हैं। मामले की जांच की जानी चाहिए और पुलिस वाले पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Also Read -   UP: गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग कर रहा था पति, पत्नी की पड़ गई नजर तो दिखा दिया, दिन मे ही पति को 'चांद'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here