महिला ने धर्म बदलकर की 3 बार शादी, दूसरे पति के साथ देखकर तीसरे पति ने की हत्या, जानिए पूरा मामला?

0
साजिश के तहत की पत्नी की हत्या

यूपी के गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार के वृंदावन एन्क्लेव में 25 दिसंबर को भव्या शर्मा की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा किया है।

पुलिस के अनुसार, महिला की उसके ही पति विनोद शर्मा ने चाकू घोंपकर हत्या की थी। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मृतका भव्या ने विनोद से तीसरी शादी की थी। विनोद ने पुलिस को बताया कि वह उसके साथ रहने के बाद भी दूसरे पति अनीश के साथ भी रिश्ते रखती थी।

विनोद ने 24 दिसंबर को वीडियो कॉल पर भव्या को अनीश के साथ देख लिया था। जिसके बाद उसने साजिश के तहत पत्नी की हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठ बोलता रहा और कहता रहा ज्यादा शराब पीने से भव्या की मौत हुई है।

साजिश के तहत की पत्नी की हत्या

एसीपी अंशु जैन मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी विनोद को शक था कि भव्या के दूसरे पति अनीश से रिश्ते हैं। भव्या आयुर्वेदिक दवाओं की सप्लाई चेन से जुड़ी थी। जिस कारण वह काम के सिलसिले में अक्सर इंदौर और जबलपुर जाती थी। 24 दिसंबर को जब भव्या बाहर गई तो विनोद ने उसे वीडियो कॉल किया था।

Also Read -   कानपुर: युवक लेडी डॉक्टर को दे बैठा दिल, एक झलक पाने के लिए कटाई पर्ची पर पर्ची, कहानी में आया ये बड़ा Twist

जिसमें उसे अनीश भी उसके साथ नजर आया। विनोद ने पुलिस को बताया कि अनीश ने उसे गाजियाबाद छोड़ने की धमकी दी। अनीश ने कहा था कि वह उसे मार देगा। तभी उसने हत्या की साजिश रच डाली। एसीपी ने बताया कि विनोद कोई काम नहीं करता था। भव्या की कमाई से घर का खर्च चल रहा था। बता दें कि मृतका के भाई टीपू ने विनोद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

हत्या के दौरान बेटे को भेजा बाहर

विनोद ने पुलिस को बताया कि वह और भव्या अक्सर शराब पीते थे। 25 दिसंबर को भव्या घर वापस लौटी थी। जिसके बाद दोनों सुबह ही शराब पीने बैठ गए थे। आरोपी विनोद खुद कम और भव्या को ज्यादा शराब पिला रहा था। शाम तक भव्या नशे में हो गई। इस दौरान उनका बेटा आदिल घर में मौजूद था।

Also Read -   इटावा जंक्शन: "डिंपल यादव जिंदाबाद" के एनाउंसमेंट पर रेलवे सख्त, टीसी सस्पेंड, 10 के खिलाफ FIR

जिस पर विनोद ने आदिल को पैसे देकर बाजार से खिलौना लाने के लिए भेज दिया। बच्चे के बाहर जाते ही उसने पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया। आरोपी ने भव्या की ऑपरेशन वाली जगह पर चाकू मारा। जिससे कि पुलिस ऑपरेशन का निशान समझे। वहीं जब आदिल ने मां के बारे में पूछा तो विनोद ने उससे कहा कि मां सो रही है। इसके बाद आरोपी ने खून से सने कपड़े बदल दिए और बिस्तर से खून साफ कर दिया।

Also Read -   अस्पताल से शुरू और अस्पताल मे खत्म हुई मुलायम सिंह और साधना गुप्ता की Love Story, दोनो की मुलाकात और उनके प्यार की कहानी

साल 2019 में की थी तीसरी शादी

फिलहाल पुलिस ने हत्या में उपयोग किए जाने वाले चाकू को बरामद कर लिया है। भव्या बिहार के सीतामढ़ी में मुस्लिम परिवार से थी। उसका नाम बेबी था। उसने तीन शादी की थीं और तीनों प्रेम विवाह थे। भव्या उर्फ बेबी ने दो शादी हिंदू और एक शादी मुस्लिम से की थी। वहीं मृतका ने हर शादी के बाद अपना नाम बदला।

पहली शादी के बाद उसने अपना नाम अंजली, दूसरी शादी के बाद अफसाना और तीसरी शादी के बाद वह भव्या बन गई। पहली शादी योगेंद्र, दूसरी शादी अनीश और तीसरी शादी विनोद से की थी। पहली और दूसरी शादी से दो बच्चे निहाल और आदिल थे। वहीं भव्या ने विनोद से तीसरी शादी साल 2019 में की थी। दोनों के कोई बच्चा नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here