दूसरी शादी का विरोध करने पर पत्नी के किए 50 टुकड़े, खबर पढ़कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

0
आफताब से खतरनाक निकला दिलदार, दूसरी शादी का विरोध करने पर पत्नी के किए 50 टुकड़े, पढ़कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दिल्ली में श्रद्धा वॉकर की हत्या मामले की जांच के बीच झारखंड के साहिबगंज जिले से ऐसी ही रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या की और उसके शव के लगभग 50 टुकड़े कर उन्हें जंगल में फेंक दिया।

पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी कि स्थानीय निवासियों ने जिले के बोरिया इलाके में शव के टुकड़ों को देखा, जिन्हें कुत्ते खींच रहे थे और बाद में पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया गया।

Also Read -   नही रही प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि 28 वर्षीय दिलदार अंसारी ने 22 वर्षीया रूबिका पहाडिय़ा से दूसरी शादी की थी। लेकिन उनमें अक्सर झगड़ा होता रहता था। उन्होंने बताया कि अंसारी ने बड़ी बेरहमी से अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या की और फिर शव टुकड़े- टुकड़े किए और साहिबगंज जिले के जंगलों में अलग- अलग इलाकों में उन्हें फेंक दिया।

Also Read -   अगर आप Google पर गलती से भी सर्च करते है ये चीजें, तो जाना पड़ सकता है जेल

महानिरीक्षक ने बताया कि आरोपी के परिवार ने अंसारी की दूसरी शादी पर ऐतराज किया था और अंसारी ने शिकायत भी दर्ज करायी थी कि उसकी पत्नी लापता हो गयी है। उन्होंने बताया कि इस नृशंस हत्या में उपयोग में लाया गया हथियार बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को अब तक लगभग 18 टुकड़े मिल चुके हैं। उनके अनुसार, मृतका के शरीर के अन्य हिस्सों की तलाश तेजी से की जा रही है जिसके लिए विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है।

Also Read -   "पति भले मजदूरी करे" लेकिन बीबी बच्चों को गुजारा भत्ता देने की जिम्मेदारी से बच नही सकता- सुप्रीम कोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here