रात में सेक्स करने से पत्नी ने किया इनकार, तो गुस्साए पति ने उतारा मौत के घाट

0
रात में सेक्स करने से पत्नी ने किया इनकार, तो गुस्साए पति ने उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात में दो बार सेक्स (Sex) करने से इनकार करने पर गुस्साए पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी (Wife) को मौत के घाट उतार दिया, जिसे पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी की हत्या (Murder) कर दी, क्योंकि महिला ने एक रात में दो बार सेक्स करने की उसकी मांग को मानने से इनकार कर दिया था।

Also Read -   महिला सिपाही के हाथ मे तमंचा और कारतूस की तस्वीर वायरल, पुलिस महकमे में मची खलबली

पुलिस के सामने एक वीडियो स्टेटमेंट में आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार की है। उसका कहना है कि उसने सोमवार की रात अपनी पत्नी को सेक्स के लिए जगाया। कुछ समय बाद वो फिर से सेक्स करना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी ने मना कर दिया। जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने रस्सी के टुकड़े से गला दबाकर महिला की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को पॉलीथीन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया, फिर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी लापता हो गई है।

Also Read -   UP: पहली मुलाकात मे प्रेमिका बन गई पत्नी, बहन के घर रातों- रात हुआ खेल, पूरा मामला जानकर हैरान जाएंगे आप

पुलिस ने मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का अज्ञात शव बरामद किया। ठाकुरद्वारा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्होंने अपनी जांच शुरू की गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here