एक रात में दूसरी बार सेक्स करने से किया मना, तो पति ने पत्नी का गला दबाकर जंगल मे ले जाकर फेंका, और फिर

0

अमरोहा: उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले से एक बेहद चौकाने बाला मामला सामने आया है पति-पत्नी एक दूसरे से हमसाया होते हैं। उनके मिलन से परिवार बनता है। ये सच है कि अगर पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध सही नहीं होता है तो दोनों के बीच तनाव रहता है।

लेकिन क्या कोई इसके लिए कातिल बन सकता है। यूपी के अमरोहा से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आई। यहां पर एक पति अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। इसके पीछे वजह शारीरिक संबंध बना। इतना ही वो अपनी काली करतूतों को छुपाने के लिए पत्नी का शव जंगल में फेंक आया। चलिए वारदात की पूरी कहानी बताते हैं।

Also Read -   यूपी में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, इतने दिनों तक बढ़ाई गई छुट्टी, जानें वजह

शादी के 9 साल बाद हैवान बना पति।

घटना 5 दिसंबर की है। 34 साल का अनवर की शादी 9 साल पहले साल 2013 में रुखसार से हुई थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं थे। 5 दिसंबर की रात में अनवर ने रुखसार से सेक्स करने को कहा तो उसने मना नहीं किया। दोनों के बीच शारीरिक रिश्ता बना। इसके बाद वो सो गए। लेकिन बाद में फिर से अनवर उठा और रुखसार से सेक्स करना चाहा। लेकिन उसने मना कर दिया। इसे लेकर वो उससे उलझ पड़ा। दोनों के बीच झगड़े हुए। गुस्से में अनवर ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर से 50 किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर फेंक दिया।

Also Read -   नाच रहें युवक ने छमिया के पेट पर सटा दी बंदूक, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

पुलिस में खुद पत्नी की लापता होने का दर्ज कराया केस।

खून से रंगे हाथ को छुपाने के लिए अनवर ने एक गेम प्लान किया। उनसे खुद पुलिस थाने में जाकर पत्नी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। रिपोर्ट लिखाने के कुछ दिन बाद पुलिस को एक अज्ञात महिला का शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शिनाख्त के लिए अनवर को बुलाया।

Also Read -   शादी के बाद पत्नी को उसके प्रेमी के गांव छोड़ आया पति

पूछताछ में अनवर ने कबूल किया अपना गुनाह।

पूछताछ में पुलिस को उसपर शक होने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उसपर सख्ती दिखाई। पहले तो वो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश किया। लेकिन बाद में टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि वो अपनी पत्नी से परेशान था और पहले ही उसकी हत्या करना चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here