शादी में अप्सरा जैसी दिखने की थी ख्वाहिश, ब्यूटीशियन ने बना दिया ऐसा, अब थाने तक पहुंच गया मामला और फिर

0

जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक ब्यूटीशियन के खिलाफ दुल्हन का मेकअप खराब करने और उसे धमकाने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) प्रभात शुक्ला ने बताया कि शहर के धमापुर क्षेत्र की रहने वाली एक दुल्हन ने तीन दिसंबर को अपनी शादी के लिए कोतवाली बाजार में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली ब्यूटीशियन से समय निर्धारित किया था।

Also Read -   Bageshwar Dham: मुस्लिम महिला ने बागेश्वर बाबा के दरबार मे अपनाया हिंदू धर्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार ब्यूटीशियन ने दुल्हन के परिवार को शादी के दिन पहुंचने का आश्वासन देकर अग्रिम भुगतान ले लिया था। बाद में ब्यूटीशियन के नहीं पहुंचने पर दुल्हन के परिवार ने उससे संपर्क किया तो उसने पार्लर में आने की लिए कहा और जब दुल्हन वहां पहुंची तो उसने वादे के मुताबिक खुद उसका मेकअप करने के बजाय अपनी सहायक को मेकअप का काम सौंपा जिसने गड़बड़ी की। बाद में दुल्हन की मां ने मंगलवार को कोतवाली थाने में तहरीर दी।

Also Read -   25 साल की युवती को हुआ 50 साल के शादीशुदा आदमी से प्यार, थाने मे मचा हंगामा, फिर

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने ब्यूटी पार्लर की मालकिन पर दुर्व्यवहार करने और धमकी देने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता ने ब्यूटीशियन के साथ अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग जमा करायी। उन्होंने कहा कि ब्यूटीशियन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Also Read -   12 साल के बच्चे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 17 साल की लड़की को गर्भवती करने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here