Vivo ने कम कीमत में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, खासियत ऐसी खरीदने का करें मन

0

Vivo ने Y02 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन एक बजट पेशकश है और Y01 के उत्तराधिकारी के रूप में आता है। Vivo के बहुत जल्द भारत में फोन लॉन्च करने की उम्मीद है।

कंपनी ने अभी फोन की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। हालाँकि, Y02 के इस हफ्ते के लास्ट में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। भारत में आगामी वीवो स्मार्टफोन की मार्केटिंग मटेरियल का भी खुलासा किया।

फोटो से पता चलता है कि Y02 में इंडोनेशियाई मॉडल के जैसा डिजाइन और स्पेसिफिकेशन होंगी। गुगलानी ने यह भी खुलासा किया कि भारत में Vivo Y02 की कीमत 9,000 रुपये से कम होगी। आइए एक नजर डालते हैं Vivo Y02 के भारत में लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य जानकारियों पर।

Also Read -   Flipkart पर Vivo T1 44W स्मार्टफोन पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Vivo Y02 कंपनी के सबसे किफायती स्मार्टफोन में से एक होगा। कहा जाता है कि इस डिवाइस की कीमत भारत में 9,000 रुपये से कम है। फोन को भारत में 8,449 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर ने बताया कि लॉन्च के समय 1,000 रुपये का कैशबैक ऑफर होगा।

भारत में लॉन्च से पहले लेटेस्ट मार्केटिंग मटेरियल से पता चलता है कि फोन एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.51-इंच हेलो फुलव्यू डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। यह डिवाइस 2.5डी यूनिबॉडी डिजाइन और फ्लैट फ्रेम के साथ आएगा। फोन के बैंगनी आर्किड ब्लू कलर को दिखाती हैं लेकिन हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि यह कॉस्मिक ग्रे में उपलब्ध होगा।

Also Read -   Reliance Jio जल्द लॉन्च करने वाला है अपना 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त बैटरी के साथ मिलेंगा धांसू कैमरा

मार्केटिंग मटेरियल से यह भी पता चलता है कि Y02 में 5000mAh की बैटरी होगी। डिवाइस की मोटाई 8.49mm है। यह पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ 8MP का सिंगल कैमरा सेटअप है। टीज किए गए कुछ कैमरा फीचर्स में फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स शामिल हैं।

फोन के सभी डिटेल्स पहले से ही वेब पर उपलब्ध हैं। Y02 स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। डिवाइस MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से पॉवर लेगा। भारत में इस फोन के 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज विस्तार के लिए सपोर्ट है। साथ ही 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी है।

Also Read -   Nokia T10 Tablet भारत में हुई लॉन्च, फीचर्स ऐसे जीत लिया दिल

सेल्फी के लिए, स्क्रीन के टॉप पर वाटर-ड्रॉप नॉच में 5MP का फ्रंट कैमरा है। Y02 बॉक्स से बाहर Android 12 वर्जन चलाएगा और टॉप पर FunTouchOS 12 की एक परत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here