सीतापुर: CHC में महिला स्टाफ का डांस करते हुए वीडियो वायरल, इलाज कराने पहुंचे मरीज बने तमाशबीन

0

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला स्टॉफ का डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्मी गाने पर तीन महिलाएं डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके आसपास अन्य कर्मचारी और मरीज घेरा बनाकर खड़े हैं। वहीं कुछ लोग ने डांस का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद अन्य सभी कर्मचारियों की पहचान की जा रही है।

Also Read -   औरैया: जिले मे त्योहार को लेकर धारा 144 की गई लागू, उल्लघंन पर होगी सख्त कार्यवाही: एसपी चारु निगम

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

बता दें कि यह मामला सीतापुर के परसेंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। लेबर रूम महिला स्टॉफ नर्सें और अन्य महिला पैरामेडिकल स्टॉफ ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, डांस कर रही नर्सों की पहचान की जा रही है। वहीं अस्पताल का अन्य स्टॉफ भी बारी-बारी डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं इलाज कराने पहुंचे अन्य मरीज और कर्मचारी तमाशबीन बन मामले का वीडियो बनाते नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि अस्पताल में सेवा दे रही एक महिला स्टॉफ नर्स की मैरिज एनिवर्सिरी औऱ एक दूसरी महिला स्टॉफ का जन्मदिन था।

Also Read -   E-Shram Card: लोगों के अकाउंट में पहुंची ई श्रम कार्ड की किस्त! फटाफट चेक करें खाते में आये होंगे 1000 रुपये

मैरिज एनिवर्सिरी औऱ जन्मदिन पर किया पार्टी का आयोजन।

मैरिज एनिवर्सिरी और जन्मदिन के चलते अस्पताल में बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी के दौरान डांस करने वाली महिला स्टॉफ का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस मामले में जांच बैठा दी गई है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से इस मामले के सामने आने के बाद लोग जमकर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

Also Read -   यूपी के 24 जिलों में आज होगी 12वीं की इंग्लिस पेपर की परीक्षा, जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here