उर्फी जावेद को दुबई पुलिस ने पकड़ा, न्यूड और रिवीलिंग कपड़े पहनने का है आरोप!

0

उर्फी जावेद को दुबई में न्यूड और रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए हिरासत में लिया गया है। भारत में अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक बयानों के चलते आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद अपने एक शूट के लिए दुबई गई हुई थी। लेकिन उन्हें बहुत बोल्ड कपड़े पहनने के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उर्फी जावेद का दुबई में इस तरह के कपड़े पहनना उनके लिए दिक्कत का सबब बन गया है।

Also Read -   सोफे पर बैठकर ईशा गुप्ता ने दिए कातिलाना पोज, सिल्वर गाउन में देखकर अटक गईं निगाहें

क्या है पूरा मामला
बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद को हिरासत में लिए जाने के बारे में एक पोर्टल ने लिखा, ‘उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए खुद के बनाए एक आउटफिट में वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसे दुबई के लोगों के मुताबिक पब्लिक कर दिया गया।’ जानकारी के मुताबिक दिक्कत आउटफिट से नहीं है बल्कि जहां उन्होंने यह कपड़े पहने वह एक खुला इलाका है, और वहां पर ऐसा कुछ पहनने की इजाजत नहीं है जो उन्होंने वहां पहन लिया था।

Also Read -   राखी सावंत ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर दिखाया बोल्ड अंदाज, ऐसी जगह गुदवाया टैटू, देखकर…

उर्फी जावेद से दुबई पुलिस कर रही है पूछताछ
जानकारी के मुताबिक पुलिस उर्फी जावेद से पूछताछ कर रही है और अब आगे देखना होगा कि उन पर क्या एक्शन लिया जाता है। बता दें कि उर्फी जावेद अपने रिवीलिंग और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं। हालांकि उनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है। बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलेब्रिटी उर्फी के इस अतरंगी फैशन की तारीफ कर चुके हैं।

Also Read -   उर्फी जावेद ने पहनी अब ऐसी स्कर्ट, देखकर फैंस बोले- टाइम क्या हो रहा है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here